Trending Bollywood News: महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी में मचा धमाल, राज कुद्रा को मिली जमानत, पढ़ें और भी खबरें

Bollywood Latest News: बॉलीवुड में सोमवार का दिन सेलेब्‍स के लिए काफी राहत भरा रहा। राज कुंद्रा को जहां अदालत से जमानत मिल गई। तो वहीं मानहानि मामले कंगना रनौत की सुनवाई की तारीख आगे बढ़ा दी गई है।

Bollywood & TV trending news, latest tv news, latest Bollywood news
Bollywood news  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मानहानि मामले में कंगना हुईं कोर्ट में पेश
  • तापसी पन्‍नू की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट हुई तय
  • राज कुद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली

Bollywood trending news: बॉलीवुड के लिए सोमवार का दिन राहत भरा रहा। एक तरफ जहां आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पापा महेश का आज 73वां जन्‍मदिन मनाया। वहीं शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा को भी पोर्नोग्राफी मामले में जजमानत मिल गई। आइए नजर डालते आज की ऐसी ही कुछ दिलचस्‍प खबरों पर। 

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को मिली जमानत 

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल में बंद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट से जमानत मिल गई है। मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। बता दें कि राज पिछले दो महीने से जेल में बंद थे।

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग आलिया ने मनाया पापा का बर्थडे 

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने आज अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आलिया ने महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मिलकर पापा महेश भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। 

तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म रश्मि रॉकेट की र‍िलीज डेट हुई तय

तापसी पन्नू की नई फ‍िल्‍म रश्मि रॉकेट को दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। यह रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है। मूवी एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से आती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे टैलेंट से नवाजा है। इसी की बदौलत वह कामयाबी हासिल करेगी। 

मानहानि मामले में कोर्ट में पेश हुईं कंगना रनौत 

जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कंगना को अदालत में पेश होना पड़ा। कोर्ट की पिछली सुनवाई 20 सितंबर 2021 को हुई थी जिसमें कंगना मौजूद नहीं थीं। ऐसे में अंधेरी की अदालत ने कंगना के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी करने की चेतावनी दी थी। ऐसे में सोमवार को अदाकारा को कोर्ट में हाजिर होना पड़ा। अदालत ने मामले की सुनवाई आगे के लिए टाल दी है।

खुशी कपूर की पारदर्शी टॉप में तस्‍वीरें वायरल 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह पारदर्शी टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस बॉडी फिटेड आउटफिट में एक्ट्रेस का इनरवियर साफ नजर आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर