Trending Bollywood News: कंगना रनौत बनेंगी सीता, फरदीन खान करेंगे 11 साल बाद कमबैक, पढ़ें और भी रोचक खबरें

Bollywood latest news: बॉलीवुड जगत में मंगलवार का दिन काफी दिलचस्‍प रहा। आज कई अहम घोषणाएं हुईं। आइए नजर डालते हैं आज की रोचक खबरों पर।

bollywood trending news, bollywood latest news
Bollywood news 

Bollywood trending news: बॉलीवुड जगत के लिए आज का दिन काफी अहम रहा। आज बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सीता द इंकार्नेशन का पोस्‍टर पोस्‍ट किया। तो वहीं रणबीर कपूर के ओटीटी पर डेब्‍यू की बात सामने आई है। इसके अलावा भी कई खबरों ने लोगों का ध्‍यान खींचा। आइए नजर डालते हैं आज की दिनभर की खास खबरों पर। 

सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्‍यूज 

सलमान खान इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म टाइगर 3 को लेकर व्‍यस्‍त हैं। सलमान खान की फ‍िल्‍म कभी ईद कभी दीवाली डिब्‍बाबंद हो गई की खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन इस बीच मेकर्स ने फैंस को राहत भरी खबर दी है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला मूवीज ने ट्वीट कर कहा  'हम इस तरह की बकवास खबरों को खारिज करते हैं। फिल्म के लिए सेट बनाया जा चुका है और गाने भी रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। फिल्म की शूटिंग दो महीने के भीतर शुरू होने वाली है।' 

कंगना जल्‍द सीता द इंकार्नेशन में आएंगी नजर 
 
कंगना रनौत जल्‍द ही फिल्म सीता द इंकार्नेशन में लीड रोल में नजर आएंगी। बताया जाता है कि इससे पहले ये रोल बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन उनके ज्‍यादा पैसे मांगने की वजह से ये मौका उनके हाथ से फिसल गया। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर पोस्‍ट किया है। इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे।

फरदीन खान का कमबैक 

फरदीन खान दोबारा बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे करीब 11 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। फरदीन ने फिल्म विस्फोट साइन की है। यह वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, सीजर्स (Rock, Paper, Scissors) का हिंदी रीमेक है। इसे संजय गुप्ता प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग दो हफ्तों में मुंबई में शुरू होगी। 

रणबीर कपूर की ओटीटी डेब्‍यू की तैयारी 

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍वॉय रणबीर कपूर भी अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर कदम रखने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह इरोज नाउ के साथ हाथ मिलाने की तैयारी में हैं। वह ओटीटी पर इसी के जरिए अपना डेब्‍यू कर सकते हैं। रणबीर अपने प्रोजेक्‍ट के लिए इरोज नाउ के साथ सहयोग कर सकते हैं। ये सीरीज प्यार पर आधारित होगी।

सितारों का टूटा नो किसिंग रूल 

बॉलीवुड में कुछ स‍ितारों ने जब अपना करियर शुरू क‍िया था तब वह No Kissing की कसम लेकर आए थे। हालांक‍ि बाद में खास फ‍िल्‍मों के ल‍िए उन्‍होंने अपना ये न‍ियम तोड़ा। इनमें करीना कपूर खान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान आदि शामिल हैं। 

पॉपुलर मलयालम एक्‍टर का निधन 

लोकप्रिय मलयालम अभिनेता रिजाबावा का सोमवार दोपहर कोच्चि में निधन हो गया। रिजाबावा केवल 55 साल के थे। वह कुछ समय से बीमार थे और एक निजी अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर है रिजाबाव तकरीबन तीन दशक तक काम करते रहे और अपने करियर में 120 से अधिक फिल्में उन्‍होंने की थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर