Bollywood News: हनी सिंह से पत्नी ने मांगा 10 करोड़ रुपए का मुआवजा, बढ़ी दीपिका की पूर्व मैनेजर की मुश्किल

Top 5 Bollywood News: हनी सिंह की पत्नी के विवाद से लेकर दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर की याचिका खारिज होने तक, एक नजर आज की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

Trending Bollywood News in Hindi
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • हनी सिंह से पत्नी ने शालिनी तलवार ने मांगा 10 करोड़ रुपए का मुआवजा
  • सुशांत ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर की मुश्किलें कोर्ट ने बढ़ाईं
  • शेरशाह फिल्म से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना हुआ रिलीज

Trending Bollywood News Wrap Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 5 अगस्त 2021 को गुरुवार के दिन कई दिलचस्प खबरें आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी ऐसी ही कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी पूरे दिन रह रहकर चर्चा होती रही। (Top Trending latest Bollywood Hindi News)

हनी सिंह की पत्नी ने मांगा 10 करोड़ रुपए का मुआवजा:

रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाते हुए गायक पर कोर्ट केस किया है और इस दौरान शालिनी ने शादी के बाद कई लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने और पत्नी को निर्दयता से मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। अब ताजा खबर यह है कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनसे 10 करोड़ रुपए की मुआवजे की मांग की है।

दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर की बढ़ीं मुश्किलें:

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट ने गुरुवार को करिश्मा प्रकाश की अंतरिम ज़मानत याचिका खारिज करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील करने की मोहलत दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद स्पेशल जज वीवी विदवांस ने अंतरिम ज़मानत याचिका खारिज की है, जोकि कथित तौर पर गिरफ्तारी के डर से की गई थी। करिश्मा के लिए राहत की बात यह है कि कोर्ट ने 25 अगस्त तक इस आदेश को स्थगित कर दिया है, ताकि वो बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील कर सकें।

जम्मू कश्मीर का फिल्म डेस्टिनेशन के रूप में प्रमोशन, आमिर खान ने किया समर्थन:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने जम्मू कश्मीर राज्य में फिल्म की शूटिंग के अभियान को बढ़ावा देते हुए अपना समर्थन दिया है। एक्टर के अलावा उनके पीके फिल्म में डायरेक्टर रहे राजकुमार हिरानी ने भी इस अभियान को अपना सपोर्ट दिया है। अशोक पंडित ने जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर को एक पत्र भी लिखा है।

दीपिका पादुकोण भी बनीं लिसिन टू मी नाउ ट्रेंड का हिस्सा:

अगर आप इंस्टाग्राम पर हैं तो यकीनन आप लोगों के बीच 'लिसन टू मी नाउ' ट्रेंड के प्रति दीवानगी जरूर देख रहे होंगे। जो दीपिका पादुकोण अपने इंस्टा कंटेंट के साथ प्रयोग कर रही हैं, अभिनेत्री ने भी ट्रेंडिंग रील  पकड़ने का फैसला किया। हालांकि, फैशनेबल वीडियो पोस्ट करके इस प्रवृत्ति को भुनाने वाले अन्य लोगों के विपरीत, दीपिका ने अपने बचपन में वापस जाकर एक अलग याद शेयर की। उन्होंने अपने बचपन की कुछ प्यारी तस्वीरें और स्कूल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कहा कि वह स्कूल में एक उत्कृष्ट छात्रा थीं।

शेरशाह फिल्म का नया गाना 'रांझा' हुआ रिलीज:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमांस से भरा शेरशाह फिल्म का गाना रिलीज हो चुका है। यह फिल्म भारतीय सेना से कारगिल जंग में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है जोकि साल 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

बेल बॉटम फिल्म के प्रमोशन, 1.7 लाख रुपए की ड्रेस में पहुंची एक्ट्रेस:

ऊपर दिख रही ड्रेस में वाणी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह खूबसूरत पिंक ड्रेस पहनकर वाणी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अपनी अगली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम का प्रमोशन करने के लिए पहुंचीं। यहां इस ड्रेस की चर्चा इसकी कीमत की वजह से हो रही है। कथित तौर पर वाणी कपूर 1.7 लाख रुपए की ड्रेस पहनकर प्रमोशन में पहुंचीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर