New Indian Movies on Netflix 2021: नेटफ्लिक्स पर नई भारतीय फ‍िल्‍में- बुलबुल तरंग से पेंटहाउस तक की र‍िलीज डेट

Upcoming films on Netflix: आने वाले कुछ महीने सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद धमाकेदार होने वाले हैं क्योंकि नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

Upcoming films on netflix, upcoming films on netflix 2021, upcoming films on netflix india, new netflix films, upcoming hindi films on netflix
नेटफ्लिक्स पर होने वाला है नई फिल्मों का बंपर धमाका   |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने वाली है कार्तिक आर्यन की धमाकेदार फिल्म धमाका।
  • सच्ची घटना पर आधारित है सोनाक्षी सिन्हा स्टारर बुलबुल तरंग, नेटफ्लिक्स पर जल्द होगी रिलीज।
  • 8 साल बाद फिल्म पेंटहाउस के लिए बॉबी देओल और अब्बास-मस्तान आए सेट पर एक साथ।

Upcoming films on Netflix: सिनेमा प्रेमियों का इंतजार सिर्फ कुछ ही महीनों में पूरा होने वाला है। खबरों के अनुसार, नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के कुछ नामी सेलिब्रिटीज अपनी फिल्में लेकर नेटफ्लिक्स पर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्में थ्रिलर, सस्पेंस, लव, कॉमेडी आदि जोंस पर आधारित हैं। कुछ ही समय में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका में नजर आएंगे। इसके साथ सान्या मल्होत्रा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा भी बुलबुल तरंग फिल्म में दिखने वाली हैं। 

Upcoming Indian films on Netflix in 2021, साल 2021 में नेटफ्ल‍िक्‍स पर नई भारतीय फ‍िल्‍मों की ल‍िस्‍ट 

1. धमाका

नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका जल्द ही रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 2014 में बनी साउथ कोरियन फिल्म द टेरर लाइव की रीमेक है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बेहद रोमांचक मानी जा रही है जिसमें अमृता सुभाष और मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी।

2. बुलबुल तरंग

सोनाक्षी सिन्हा, ताहिर राज भसीन, राज बब्बर और सुष्मिता मुखर्जी स्टारर फिल्म बुलबुल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि बुलबुल तरंग एक सोशल ड्रामा है जो असल जिंदगी में घटित घटना पर आधारित है। इस फिल्म को श्री नारायण ने निर्देशित किया है। 

3. मीनाक्षी सुंदरेश्वर

अभिमन्यु दसानी और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर को Vivek Soniby ने निर्देशित किया है। यह फिल्म एक यंग कपल पर आधारित है जो अरेंज मैरिज के बंधन में बंध गए हैं। नौकरी के वजह से यह दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं जिसके बाद उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। 

4. जादूगर

पंचायत फेम अभिषेक त्रिपाठी जल्द ही जादूगर फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म फुटबॉल मैच पर आधारित है जिसमें अभिषेक त्रिपाठी ने बेहद रोचक रोल निभाया है। 

5. पेंटहाउस 

नेटफ्लिक्स फिल्म पेंटहाउस के वजह से 8 साल बाद सेट पर बॉबी देओल और अब्बास-मस्तान की जोड़ी एकसाथ आई है। यह फिल्म पांच दोस्तों की दोस्ती पर आधारित है जिसमें अर्जुन रामपाल और टिस्का चोपड़ा को भी स्टार किया गया है। 


कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्में बेहद रोचक हैं। फिलहाल इन फिल्मों की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है मगर खबरों के अनुसार यह फिल्में 2021 में रिलीज होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर