टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से भिड़ेगी रणवीर सिंह की 'सर्कस', क्रिसमस पर होगा दोनों फिल्मों का क्लैश

टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस से होगी। इस साल क्रिसमस के मौके पर रणवीर और टाइगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे

Ranveer Singh vs Tiger Shroff
Ranveer Singh vs Tiger Shroff 
मुख्य बातें
  • फिल्म हीरोपंती 2 के बाद गणपत को पूरा करने में जुटे टाइगर श्रॉफ
  • 23 दिसंबर को रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म सर्कस
  • इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस से होगी

Ranveer Singh vs Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म हीरोपंती 2 बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 के सामने घुटने टेक दिए हैं। अब टाइगर श्रॉफ अपने आगामी प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए हैं। वह विकास बहल द्वारा निर्देशित एक डायस्टोपियन थ्रिलर गणपत की तैयारी में लग गए हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे और कृति सेनन भी अहम रोल में नजर आएंगी। 

इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस से होगी। इस साल क्रिसमस के मौके पर रणवीर और टाइगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे, क्योंकि उनकी फिल्में 'सर्कस' और 'गणपत' एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज होंगी। बड़े बजट की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और कई अन्य कलाकार भी हैं।

Also Read: कौन हैं 'जयेशभाई जोरदार' फेम Shalini Pandey, सुपरहिट फिल्म Arjun Reddy में लीड रोल निभाकर पाई पहचान



पहले यह 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण इसे टाल दिया गया। रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म की कहानी शेक्‍सपीयर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स से ली गई है। ये नाटक शेक्‍सपीयर का सबसे छोटा प्‍ले बताया जाता है और आज भी खासा पॉपुलर है। रणवीर स‍िंह के अलावा संजय मिश्रा, वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांड‍िस, जॉनी लीवर, पूजा हेगड़े सहित कॉमेडी जगत के कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे।  

फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी ने मंगलवार को अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'सर्कस' के फर्स्ट लुपोस्टर का अनावरण किया था। रणवीर स‍िंह रोह‍ित शेट्टी की अगली फ‍िल्‍म में पहली बार डबल रोल निभाएंगे। रोह‍ित शेट्टी और रणवीर सिंह इससे पहले स‍िंबा जैसी ह‍िट फ‍िल्‍म साथ में दे चुके हैं। स‍िंबा फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का पहला प्रोजेक्ट बेहद सफल रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर