Tiger Shroff Upcoming Movies : कब शुरू होगी टाइगर श्रॉफ की गणपत, देखें हीरोपंती 2 और रैंबो रीमेक का अपडेट

Tiger Shroff ki aane wali filmein : टाइगर श्रॉफ भी जल्‍द ही अपनी आने वाली फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग में जुट जाएंगे। द‍िसंबर से वह गणपत की शूट‍िंग स्‍टार्ट करेंगे।

Tiger Shroff upcoming movies ganpat heropanti 2 rambo remake shooting schedule
Tiger Shroff  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ के पास तीन एक्‍शन फ‍िल्‍में लाइन अप हैं
  • गणपत की शूट‍िंग इस साल द‍िसंबर से शुरू होगी
  • हीरोपंती 2 की शूट‍िंग अगले साल जून तक शुरू हो सकती है

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार बागी 3 में देखा गया था, जिसमें उनके मार्शल आर्ट्स को बहुत सराहा गया था। उसके बाद लॉकडाउन लगने के कारण टाइगर श्रॉफ ने कोई फ‍िल्‍म तो साइन नहीं की लेक‍िन वह इस बीच सोशल मीडिया साइट्स पर छाए रहे। साथ ही वो अपना पहला गाना अनब‍िल‍िवेबल भी लेकर आए हैं। वैसे अब लॉकडाउन में आती जा रही ढील के साथ अब तमाम स‍ितारे शूट‍िंग शुरू कर चुके हैं तो टाइगर श्रॉफ भी सेट पर वापस पहुंचने जा रहे हैं। 

खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ जल्‍द ही विकास बहल की नई फिल्म गणपत में नजर आएंगे जो एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है। इसमें टाइगर श्रॉफ इसमें एक बॉक्सर के किरदार में दिखेंगे जो मुंबई में रहता है। प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ दिसंबर से इस मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो गई है। 

यह भी बताया जा रहा है क‍ि फिल्म के मेकर्स टाइगर श्रॉफ की इस मूवी के लिए नवंबर में पोस्टर शूट करेंगे और उस पोस्टर के साथ ही इस फिल्म को ऑफिशियली अनाउंस करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर विकास‌ बहल ने टाइगर श्रॉफ को अलग अंदाज में पेशर करने का प्‍लान बनाया है और इसे 2021 के सेकंड हाफ तक रिलीज किया जा सकता है। 

इसके अलावा टाइगर अपनी पहली फ‍िल्‍म के सीक्‍वल यानी हीरोपंती 2 की तैयारी शुरू करेंगे ज‍िसे जासूसी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू की जाएगी। इन दोनों फिल्मों के बाद टाइगर श्रॉफ रोहित धवन की मूवी 'रैम्बो रीमेक' पर काम शुरू करेंगे। खबर आ रही है कि 'रैम्बो रीमेक' को अगले साल के अंत तक फ्लोर पर लाया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर