Tiger Shroff का गाना You Are Unbelievable हुआ रिलीज, अंदाज से जीता फैंस का दिल

Tiger Shroff Song You Are Unbelievable : बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। टाइगर श्रॉफ का गाना यू आर अनबिलीवेबल र‍िलीज हो गया है।

Tiger Shroff
Tiger Shroff  

मुख्य बातें

  • एक्‍टर टाइगर श्रॉफ ने क‍िया स‍िंगिंग डेब्‍यू
  • यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ टाइगर का पहला गाना
  • एक घंटे में मिले लाखों की संख्‍या में व्‍यूज

Tiger Shroff Song You Are Unbelievable : बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म का इंतजार कर रहे हैं फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। टाइगर श्रॉफ का गाना यू आर अनबिलीवेबल र‍िलीज हो गया है। खुद टाइगर श्रॉफ ने गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस को टाइगर श्रॉफ का अंदाज बेहद पसंद आया है और चंद मिनट में इसे हजारों व्‍यूज मिल चुके हैं। 

अपने डांस के ल‍िए मशहूर टाइगर श्रॉफ इस गाने में माइक थामकर गाना गाते नजर आ रहे हैं। खासबात ये है कि इस गाने को आवाज भी टाइगर श्रॉफ ने दी है और उनकी आवाज फैंस को पसंद आई है। गाने के बोल डेनियल ग्‍लेविन, केविन और अवितेश श्रीवास्‍तव ने लिखे हैं। यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्‍टर से सिंगिंग डेब्‍यू किया हो। श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट जैसे कई स‍ितारे एक्टिंग के साथ साथ गाना भी गा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

पुनीत मल्होत्रा ने इस गाने का निर्देशन किया है, परेश ने कोरियोग्राफी की है और संथा डीओपी हैं। 'अनबिलिवेबल' गाना बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है जिसमें टाइगर पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते हुए दिखाई दिए हैं। कमेंट में फैंस टाइगर की तारफ कर रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ की इस साल आखिरी फिल्म बाघी 3 रिलीज हुई थी। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से फिल्म रिलीज और शूटिंग पर अस्थायी रोक लगा दी गई। कई सारी अनाउंसमेंट फिलहाल अटकी हुई हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही साथ में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी थी। दोनों फिर से फिल्म हीरोपंती 2 में साथ काम करने वाले हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम शुरू करने जा रहे हैं, जिसका डायरेक्शन विकास बहल करेंगे और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी होने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर