180 किलो वजन के साथ टाइगर श्रॉफ ने की ऐसी कसरत, लोग बोले- 'कहीं आप ही सुपरमैन तो नहीं!'

Tiger Shroff Gym workout Video: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाना जाता है और अभिनेता ने एक बार फिर इसे साबित करने वाले एक वीडियो पोस्ट किया है।

Tiger Shroff
टाइगर श्रॉफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया जबरदस्त वर्कआउट का वीडियो
  • 180 किलो वजन कंधों पर उठाकर लगाए स्क्वाट्स
  • फिटनेस ने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को एक बार फिर किया हैरान

मुंबई: टाइगर श्रॉफ बी टाउन के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। उनके शानदार एब्स अक्सर नेटिज़न्स को हैरान करने वाले स्टंट किसी से छिपे नहीं हैं और एक्टर नियमित रूप से अपने वर्कआउट सेशन से वीडियो ड्रॉप करके फैंस को प्रेरित करने का काम भी करते हैं। टाइगर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसने एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया है।

वीडियो में अभिनेता को अपने कंधों पर 180 किलो वजन उठाकर स्क्वाट यानी उठक-बैठक करते देखा जा सकता है। पूरी बाजू की सफेद टी-शर्ट ग्रे ट्राउज़र्स पहने हुए कैमरे की ओर पीठ करके टाइगर ये वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'सोचो... मैंने 180 किलो वजन के साथ स्क्वाट्स लगाए हैं।'

इस वीडियो को देखकर टाइगर के फैन हैरान रह गए और उनकी फिटनेस को बेमिसाल बताया। एक फैन ने तो टाइगर की तुलना सुपरमैन से कर दी और पूछा कि कहीं वही तो सुपरमैन नहीं हैं।

कुछ दिन पहले टाइगर ने एक और मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में टाइगर जबरदस्त जोश और जुनून के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

वर्कआउट वीडियो के अलावा टाइगर अक्सर अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ अपने अफवाह भरे रिलेशनशिप के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। जबकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया है, हालांकि उनकी तस्वीरें और वीडियो प्रशंसकों के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

हाल ही में दिशा ने टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। दिशा ने इंस्टा पर भी इसकी झलकियां शेयर की थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। उनकी आखिरी बड़ी फिल्म बागी 3 थी। अब उनकी हीरोपंती 2 और गणपत जैसी फिल्में आ रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर