Tiger Shroff: बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के 7 साल, सुहाने सफर के इस पड़ाव पर याद आई पहली फिल्म

Tiger Shroff 7 Years in Bollywood: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म जगत में अपने 7 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके बात करते हुए उन्हें अपनी पहली फिल्म हीरोपंती की याद आ गई।

Tiger Shroff 7 years in Bollywood
टाइगर श्रॉफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हीरोपंती फिल्म से टाइगर श्रॉफ ने की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआत।
  • फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर आई फैंस से मिले प्यार और पहली फिल्म की याद।
  • जानिए सिनेमा जगत में इतने साल के अनुभव पर क्या बोले टाइगर श्रॉफ।

मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 7 साल पूरे कर लिए हैं। इन बीते 7 सालों में टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिट और होनहार सितारों में से एक के रूप में उभरकर सामने आए हैं। टाइगर के हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट और स्विफ़्ट डांस मूव्स के कारण अभिनेता के फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा है। बॉलीवुड में, टाइगर एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अभिनय, एक्शन, गायन और नृत्य के क्षेत्र में एक साथ शानदार परफॉरमेंस दी है। 

अपने अब तक के सफ़र को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली फिल्म हीरोपंती को लेकर नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे है और टाइगर ने साझा किया, 'बीते वक़्त को देखते हुए, मुझे केवल और केवल कृतज्ञता और आभार के अलावा कुछ और महसूस नहीं होता है, जहां मुझे क्रेजी एक्सपीरियंस और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। हीरोपंती हमेशा मेरे लिए एक विशेष फिल्म रहेगी और मैं साजिद सर, सब्बीर सर को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और कृति को भी सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक होने के लिए धन्यवाद!'

अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए, टाइगर कहते हैं, 'आज मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, वह सब टाइगरियन आर्मी के कारण है। आप सभी को धन्यवाद और बड़ा वर्चुअल हग! आप लोगों के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं!'

भविष्य में फिल्मों की एक मजबूत लाइनअप और फैनबेस से मिलने वाले भारी प्यार और 'टाइगेरियन' के साथ, टाइगर एक अजेय शक्ति बन गए है। वह अपने लीग में सबसे पसंदीदा अभिनेता बन गए हैं और फिल्मों की आगामी लाइन-अप के साथ, वे आगे और ऊपर बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

'द फ्रैंचाइज़ किंग' के खिताब के साथ-साथ टाइगर के पास कई फ्रेंचाइजी हैं। उनकी पाइपलाइन में 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' शामिल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर