Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ ने बागी-4 के लिए मिलाया अहमद खान से हाथ, साजिद नाडियाडवाला होंगे फिल्म के प्रोड्यूसर

Tiger Shroff Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ की बागी-4 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। हीरोपंती-2 के साथ टाइगर इस फिल्म में डायरेक्टर अहमद खान के साथ काम करेंगे...

Baaghi 4 Tiger Shroff With Ahmed Khan Sajid Nadiadwala Official Announces
टाइगर श्रॉफ। 

मुख्य बातें

  • बुधवार को टाइगर श्रॉफ की बागी-4 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है।
  • बागी-4 के जरिए टाइगर श्रॉफ अपने फैन्स का मनोरंजन करेंगे और इसमें मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे।
  • फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान द्वारा किया जाएगा।

मोस्ट एंटरटेनिंग और एक्शन थ्रिलर फिल्म बागी अपनी चौथी इंस्टालमेंट के साथ फिर से परदे पर लौटने के लिए तैयार है। एक बार फिर से फिल्म बागी-4 के जरिए टाइगर श्रॉफ अपने फैन्स का मनोरंजन करेंगे और इसमें मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। बुधवार को टाइगर श्रॉफ की बागी-4 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान द्वारा किया जाएगा, जबकि इसे प्रोड्यूज साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने टाइगर, अहमद और साजिद की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा है, 'बागी टीम फिर से लौट रही है...  टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान एकसाथ फिल्म Baaghi4 लेकर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। अहमद खान पहले बागी,  Baaghi2 और Baaghi3 भी डायरेक्ट कर चुके किया है।'

दिसंबर में टाइगर श्रॉफ करेंगे हीरोपंती-2 की शूटिंग 
तरण आदर्श ने जल्द ही एक और ट्वीट करके टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती-2 की भी जानकारी दी। टाइगर दिसंबर में हीरोपंती-2 की शूटिंग शुरू करेंगे। जो कि इसी टीम के साथ आ रही है। उन्होंने लिखा, #TigerShroff दिसंबर 2020 में हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। अहमद खान फिल्म का निर्देशन करेंगे।' आपको बता दें, इन दो फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ के पास विकास बहल की गणपत और रोहित धवन की रेम्बो रीमेक भी पाइनपाइन में है।


कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे पहले लॉकडाउन से हफ्तेभर पहले ही बागी-3 रिलीज हुई थी। फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में सिनेमाघरों में 90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली थी। बागी 3 में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिकाओं में थे। इसमें टाइगर श्रॉफ के एक्शन अवतार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर