Sushmita Sen ने जब Mithun Chakraborty पर लगाया था गलत ढंग से छूने का आरोप, इस फिल्म की शूटिंग का है मामला

Sushmita Sen and Mithun Chakraborty Controversy: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती के दामन पर भी दाग लग चुका है। उनके खिलाफ आरोप लगाने वाली अदाकारा थीं सुष्मिता सेन। 

Sushmita Sen
Sushmita Sen 

मुख्य बातें

  • हिंदी सिनेमा में तमाम ऐसे मामले हुए हैं जब एक्‍टर्स पर शूटिंग के दौरान बहकने के आरोप लगे।
  • बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती भी गलत तरीके से छूने के आरोप से अपना दामन नहीं बचा सके।
  • साल 2006 की डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन और मिथुन लीड रोल में थे।

Bollywood Throwback Sushmita Sen and Mithun Chakraborty Controversy: हिंदी सिनेमा में तमाम ऐसे मामले हुए हैं जब अदाकाराओं ने दिग्‍गज एक्‍टर्स पर शूटिंग के दौरान बहकने, बेकाबू होने और गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए हैं। जया प्रदा और दिलीप ताहिल का मामला खूब चर्चित रहा था, इसी तरह माधुरी दीक्षित और विनोद खन्‍ना का विवाद भी चर्चा में था। वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती के दामन पर भी इसी तरह का दाग लग चुका है। उनके खिलाफ आरोप लगाने वाली अदाकारा थीं सुष्मिता सेन। 

साल 2006 की डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में थे। इस फ‍िल्‍म में मिथुन चक्रवर्ती विलेन की भूमिका में थे। इस फिल्म को  महाराष्ट्र के सतारा में शूट किया गया और यहीं पहले दिन सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच विवाद हो गया। इस फिल्म में सुष्मिता और मिथुन के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। सुष्मिता इस सीन को लेकर घबराई हुई थीं। उनके डर की वजह से कई टेक होते चले गए। 

फाइनल टेक में सुष्मिता सेन को गुस्‍सा आ गया और वह सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं। जब कल्पना लाजमी सुष्मिता सेन के पास गईं और उनके गुस्‍से का कारण पूछा तो उन्‍होंने बताया कि शॉट के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया। कल्पना ने सुष्मिता को समझाने की काफी कोशिश की कि इंटीमेट सीन में अक्सर ऐसा हो जाता है, लेकिन सुष्मिता नाराज थीं। यह बात दबी नहीं और मीडिया के सामने आ गई। 

मिथुन ने किया फिल्म छोड़ने तक का फैसला

सुष्मिता सेन के आरोप से मिथुन चक्रवर्ती काफी परेशान हो गए थे और उन्‍होंने फ‍िल्‍म से अलग होने का मन बना लिया था। बात में डायरेक्‍टर ने समझाया तो दोनों किसी तरह फ‍िल्‍म करने को राजी हुए। हालांकि बाद में सुष्मिता सेन ने कहा था कि शायद मुझे ही समझने में गलती हुई। मैं मिथुन जी की बहुत इज्जत करती हूं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर