Throwback: Shilpa Shetty की दोस्त थी ट्विंकल खन्ना, Akshay Kumar से ब्रेकअप के बाद बिगड़ गया था मानसिक संतुलन

Shilpa Shetty Akshay Kumar Love Story: शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर काफी चर्चित रहा था। जानिए कैसे हुआ दोनों का ब्रेकअप

Shilpa Shetty, Akshay Kumar
Shilpa Shetty, Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था।
  • रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार की लाइफ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री हुई थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शिल्पा शेट्टी ने साल 1994 में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में अक्षय कुमार के साथ काम किया। शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का अफेयर भी बी टाउन से सबसे चर्चित अफेयर में से एक है। 

रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार की लाइफ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री हुई थी। दोनों ने इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी फिल्मों में काम किया था। हालांकि, इस दौरान अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी की दोस्त ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे थे। 

फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी को ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के अफेयर के बारे में पता चला था। ऐसे में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। 

Throwback Thursday: When Shilpa Shetty claimed Akshay Kumar used and  dropped her - Movies News

खो बैठी थीं मानसिक संतुलन
अक्षय से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। शिल्पा शेट्टी ने 6 अक्टूबर 2002 को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह ब्रेकअप के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थी। हालांकि, उनके माता-पिता ने इस दौरान उनकी मदद की थी।  

इंडिया डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मेरा इमोशनल इस्तेमाल किया था। उसने अपने सहूलियत के हिसाब से जब उन्हें कई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया।' 

Viral: Throwback picture of Akshay Kumar and Shilpa Shetty - OrissaPOST

नहीं होता एहसास
शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'क्या मुझे परेशान नहीं होना चाहिए। जब आप किसी से प्यार करते हैं और इस दौरान आपको एहसास ही नहीं होता कि आपको बेवकूफ बनाया जा रहा है तो ये काफी दुखदाय होता है। मैं ये सोच भी नहीं सकती थी कि वो किसी और को डेट कर सकते हैं।' 

साल 2014 में अक्षय कुमार ने कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था। रैपिड फायर राउंड में करन जौहर ने पूछा था कि अगर आप लिफ्ट में रवीना और शिल्पा शेट्टी के साथ फंस जाएं तो क्या करेंगे। इस पर अक्षय ने कहा हम हमारे बच्चों के बारे में बात करेंगे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर