Shilpa Shetty ने बताया बाजीगर फिल्म का किस्सा, आज तक याद है पहली फिल्म में Shahrukh Khan की वो मदद!

इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाजीगर के एक किस्से का खुलासा किया जब वह मुश्किल में फंस गई थीं और शाहरुख खान ने उनकी मदद की थी।

When Shahrukh helped Shilpa in the Baazigar film
जब बाजीगर फिल्म में शाहरुख खान ने की थी शिल्पा शेट्टी की मदद 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे सुपर डांसर के जज।
  • शिल्पा शेट्टी ने किया बाजीगर को लेकर खुलासा।
  • जब शाहरुख खान ने पहली फिल्म में की थी मदद।

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के आगामी एपिसोड में शानदार मनोरंजन देखने को मिलने वाला है क्योंकि मंच पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर दिखने वाले हैं और इन मेहमानों की मौजूदगी में बहुत कुछ मस्ती और धमाल देखने को मिलेगा।

इस एपिसोड में निहाल और सयाली का शानदार परफॉरमेंस भी शामिल होगा जो ऐ मेरे हमसफर, किताबें बहुत सीं और चुरा के दिल मेरा गानों पर परफॉर्मेंस देंगे। प्रतियोगियों का प्रदर्शन इतना रोमांचकारी होगा कि उन्हें मंच पर शाबाशी देने शिल्पा और अनुराग पहुंच जाएंगे और चुरा के दिल मेरा के स्टेप्स पर डांस करते नजर आएंगे।

इसके अलावा, एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर करती नजर आएंगी। एपिसोड के दौरान शिल्पा ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान उनकी पहली फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान उनकी कितनी मदद की थी। उन्होंने गाने के लिए अपने लिप सिंक को परफेक्ट करने में उनकी काफी मदद की थी और जाहिर है इंडियन आइडल के सेट पर गाने के शूट से जुड़ी इस बात ने फैंस का पूरा ध्यान आकर्षित किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, 'बाज़ीगर मेरी पहली फिल्म थी और मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन इस दौरान मेरे सह-कलाकार शाहरुख बहुत प्यारे थे, वह हमेशा मुझे शांत करते थे और सीन को लेकर मेरी मदद करते थे। जब हम ऐ मेरे हमसफ़र गाने की शूटिंग कर रहे थे और मुझे गानों को लिप-सिंक करना था, लेकिन मुझे यह ठीक से समझ नहीं आ रहा था तब वो शाहरुख थे जिन्होंने तुरंत मेरी मदद के लिए आए और मुझे गानों में लिंप सिंक (गाने के साथ-साथ बोलना) में मदद की और मुझे यह तकनीक बताई कि कैसे बिल्कुल प्वाइंट पर लिप-सिंक किया जाए।'

शो की बात करें तो इंडियन आइडल अपने पहले सीज़न से दिल दर्शकों के दिल जीत रहा है और अब शो का क्रेज बढ़ रहा है। जल्द ही चैनल, सुपर डांसर का चौथा सीज़न भी लाने वाला है और यह इंडियन आइडल के समय पर शुरू होकर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर