Throwback: श्रीलंका बम धमाके में बाल-बाल बचे थे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने खुद सुनाया था ये किस्सा

Raj Kundra Throwback: राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्मों के कारण विवादों में हैं। साल 2019 में राज कुंद्रा बम धमाके में बाल-बाल बचे थे। जानिए कहां हुआ ये हादसा और कैेसे बचे राज कुंद्रा...

Shilpa Shetty, Raj Kundra
Shilpa Shetty, Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में हैं।
  • राज कुंद्रा साल 2019 में श्रीलंका बम ब्लास्ट में बाल-बाल बचे थे।
  • शिल्पा शेट्टी ने खुद इस घटना के बारे में बताया था।

मुंबई. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के मामले में 23 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में हैं। राज कुंद्रा आज भले ही विवादों में हैं लेकिन, एक वक्त वह बम धमाके में बाल-बाल बचे थे। इसका खुलासा खुद शिल्पा शेट्टी ने किया था। 

साल 2019 में ईस्टर के मौके पर श्रीलंका में बम धमाका हुआ था। इस धमाके में 250 लोगों की जान गई थी और 500 लोग घायल हुए थे। शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस धमाके में राज कुंद्रा  भी  बाल-बाल  बचे थे। शिल्पा ने एक इवेंट में कहा था, 'मेरे लिए सबसे डरावनी  बात यह थी कि जिस दिन ये बम धमाका हुआ तब राज और उनके दोस्त उस होटल में थे। भगवान  की कृपा थी कि उन्हें कुछ भी नहीं हुआ।'

Watch: Shilpa Shetty and Raj Kundra spread positivity with funny throwback  video | Hindi Movie News - Times of India

जांच से हुए ये खुलासे 
मुंबई पुलिस से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा पोर्न कंटेंट के कारोबार को बॉलीवुड के बराबर खड़ा करना चाहते थे। दो साल पहले जब वह इस कारोबार में उतरे तो उनकी रोजाना की कमाई दो से तीन लाख रुपए हुआ करती थी।  बाद में उनकी यह कमाई बढ़कर प्रतिदिन आठ से 10 लाख रुपए हो गई थी। यही नहीं, मुश्किल समय के लिए बैकअप प्लान भी था। बैकअप के रूप में उनके पास दो से तीन ऐप मौजूद थे। 

Raj Kundra bitcoin: Enforcement Directorate grills Shilpa Shetty's husband Raj  Kundra in Bitcoin scam - Times of India

इस ऐप के जरिए फैला था कारोबार
पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा अपने 'हॉटशॉट्स' ऐप के जरिए लोगों को पोर्न वीडियो दिखाते थे। राज ने साल 2019 में 'हॉटशॉट्स' ब्रिटेन की कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। 

राज कुंद्रा का मामला सामने आने के बाद 'हॉटशॉट्स' ऐप को मोबाइल प्लेटफॉर्म और गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया गया है। हॉटशॉट्स कंपनी के मालिक उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर