जब नेहा धूपिया पर चिल्ला पड़े थे करण जौहर, दिलचस्‍प है ये हैरान करने वाला किस्‍सा

बॉलीवुड अदकारा नेहा धूपिया आज (27 अगस्‍त) अपना जन्‍मदिन मना रही हैं। इस मौके पर आपको बताते हैं एक क‍िस्सा जब करण जौहर उन पर एक वजह से च‍िल्‍ला पड़े थे।

जब नेहा धूपिया पर चिल्ला पड़े थे करण जौहर
जब नेहा धूपिया पर चिल्ला पड़े थे करण जौहर 

मुख्य बातें

  • अंगद बेदी से पहले जेम्स सिल्वेस्टर से था नेहा का अफेयर
  • इसी बीच अंगद बेदी से हो गई थी नेहा धूपिया की दोस्‍ती
  • करण ने ही कराया था नेहा को अंगद के प्‍यार का अहसास

बॉलीवुड अदकारा नेहा धूपिया आज (27 अगस्‍त) अपना जन्‍मदिन मना रही हैं। इस मौके पर आपको बताते हैं एक क‍िस्सा जब करण जौहर उन पर एक वजह से च‍िल्‍ला पड़े थे। यह वाकया वाकई द‍िलचस्‍प है। दो साल पहले ही नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगर बेदी से शादी की थी। दोनों ने गुरुद्वारे में अचानक शादी कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। वहीं कहती हैं अंगद जैसा पति उन्हें नहीं मिल सकता था और अंगद से उन्हें शादी के बाद प्यार हुआ। दोनों की तस्‍वीरें जब सामने आती हैं दोनों परफेक्‍ट कपल नजर आते हैं। इन दोनों की लवस्‍टोरी एक दम फ‍िल्‍मी है। 

नेहा उन द‍िनों डेंटिस्ट जेम्स सिल्वेस्टर को डेट कर रही थीं। करण जौहर जोकि नेहा धूपिया के दोस्‍त माने जाते हैं, वो इस रिलेशन से खुश नहीं थे। करण कहते थे कि नेहा तुम गलत आदमी के साथ रिलेशनशिप में हो। इस बीच नेहा धूपिया की मुलाकात अंगद बेदी से हुई और दोनों दोस्‍त बन गए। अंगद बेदी करण जौहर के भी अच्छे दोस्त हैं। एक बार अंगद और करण जौहर फ‍िल्‍म की शूटिंग के ल‍िए चंडीगढ़ में थे। 

अंगद ने नेहा धूपिया को शूटिंग देखने के लिए बुला लिया। यहां नेहा धूपिया अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड जेम्स सिल्वेस्टर के साथ पहुंची थी। दोनों अंगद से मिले और जब लौटने लगीं तो करण जौहर उन पर बिखर गए। करण चिल्‍लाते हुए बोले- 'तुम इतनी इनसेंसिटिव कैसे हो सकती हो? क्या तुम्हें उस आदमी की आंखों में अपने लिए प्यार नहीं दिखता?' नेहा समझ गईं कि वह अंगद की बात कह रहे हैं। 

कुछ वक्‍त बाद अंगद ने यह बात स्‍वीकार की कि वह नेहा धूपिया को चाहते हैं। इस बीच नेहा धूपिया का डेंटिस्ट जेम्स सिल्वेस्टर से ब्रेक अप हो गया और नेहा-अंगद की मुलाकातें शुरू हो गईं। अंगर नेहा को अपने परिवार से मिलाने दिल्‍ली लाए और यहां गुरुद्वारे में ही दोनों ने शादी कर ली। कहा जाता है कि शादी के वक्‍त नेहा प्रेग्‍नेंट थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर