नेहा धूपिया के सवाल पर बोलीं नीना गुप्ता- 'काम पर ध्यान दो, मर्दों पर नहीं', देखें वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्‍ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह नेहा धूपिया के सामने मजेदार सलाह देती नजर आ रही हैं।

Neena Gupta and Neha Dhupia
Neena Gupta and Neha Dhupia 

मुख्य बातें

  • आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बधाई हो में नजर आई थीं नीना गुप्‍ता
  • जल्‍द ही अदाकारा नेहा धूपिया के शो में बनेंगी मेहमान
  • नेहा धूप‍िया के शो 'नो फ‍िल्‍टर नेहा' का प्रोमो हुआ र‍िलीज

बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्‍ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह नेहा धूपिया के सामने मजेदार सलाह देती नजर आ रही हैं। यह वीडियो नेहा धूपिया ने अपकमिंग शो शो नो फिल्टर नेहा-5 का प्रोमो वीडियो है जिसे खुद नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि नीना गुप्‍ता इस शो के एपिसोड में बतौर मेहमान शामिल होंगी। प्रोमो वीडियो में नेहा ने नीना से सवाल किया जिसका जवाब उन्‍होंने मजेदार तरीके से दिया।

प्रोमो वीडियो में नेहा धूपिया नीना गुप्ता से पूछती हैं कि आप यंगर सेल्फ को क्या सलाह देना चाहेंगी?  जवाब में नीना गुप्‍ता ने कहा कि काम पर ध्यान दो न कि मर्दों पर। नीना गुप्‍ता को उनकी एक्टिंग के अलावा अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जाना जाता है।  नीना अक्सर सिंगल मदर और अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात करती रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

'सूर्यवंशी' से मेकर्स पर साधा था निशाना 

आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बधाई हो में उनकी मां का रोल न‍िभाने वाली अदाकारा नीना गुप्‍ता ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। नीना गुप्‍ता ने कहा कि सूर्यवंशी के मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया था। नीना गुप्‍ता ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया था कि अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में वह उनकी मां के रोल में नजर आने वाली थीं। रोल से संबंधित सभी बातचीत पूरी हो चुकी थीं लेकिन बात इससे ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी और उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

नीना गुप्‍ता ने कहा कि फ‍िल्‍म से बाहर करने के बारे में रोहित शेट्टी ने उनसे कुछ नहीं कहा था, बल्कि प्रोडक्‍शन एसिस्‍टेंट ने उन्‍हें यह जानकारी दी थी। बता दें कि बीते कुछ साल नीना गुप्‍ता के लिए काफी शानदार रहे हैं और उन्‍हें खूब पहचान मिली है। उन्‍हें लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर मिल रहे हैं और उनका अभिनय भी पसंद किया जा रहा है। 2018 में आई फ‍िल्‍म मुल्‍क फ‍िर बधाई हो, पंगा और शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान ने उन्‍हें फ्रंट लाइन में ला दिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर