Throwback: जब ऐश्‍वर्या राय के पीछे हटने के बाद सलमान खान की मां से विवेक ओबेरॉय ने अस्पताल में मांगी थी माफी

साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने सलमान की मां सलमा से अस्पताल जाकर माफी मांगी थी। जानें वजह।

Salman Khan and Vivek Oberoi
Salman Khan and Vivek Oberoi 

मुख्य बातें

  • साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर लगया था धमकी देने का आरोप।
  • विवेक ने बाद में सलमान की मां सलमा खान से मांगी थी माफी।
  • जानें क्या है ये पूरा मामला, विवेक ने क्यों मांगी माफी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच कई साल पहले हुए झगड़े के बारे में सभी जानते हैं। साल 2003 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग अफेयर को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था और विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके बाद विवेक ने अस्पताल जाकर सलमान खान की मां सलमा से माफी माफी मांगी थी।

जब विवेक ने अपनी मां को रोते देखा

सलमान और विवेक के बीच शुरू हुए इस विवाद को 18 साल बीत गए हैं लेकिन उनके बीच की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। विवेक ने फराह खान के शो में इस बारे में बात की थी और बताया था कि उन्होंने सलमान की मां से इसके लिए माफी मांगी थी। विवेक ने कहा था, 'मुझे याद है कि एक दिन मैं शूटिंग से लौटा और मैंन अपनी मां को रोते हुए देखा। मैं उनसे पूछता रहा कि वो क्यों रो रही हैं लेकिन वो लगातार रोती रहीं। फिर मैंने उन्हें गले लगाया और पूछा कि क्या हुआ है, तो बच्चे की तरह उन्होंने कहा, 'कब तक वो मेरे बेटे के बारे में ऐसी बातें करते रहेंगे?' तब मुझे एहसास हुआ कि उस पूरे एपिसोड से उनपर कितना फर्क पड़ा था।'

सलमान खान की मां से मांगी माफी

विवेक ने बताया था कि उन्होंने सलमा खान से माफी क्यों मांगी थी। विवेक ने कहा था, 'जब मैं सलमा आंटी से मिलने गया, तब मुझे सलमान से कोई रिस्पॉन्स नहीं चाहिए था। मैं गया था क्योंकि हम सब उनकी (सलमा) और सलीम अंकल (सलमान के पिता) का बहुत सम्मान करते हैं। मुझे जो बुरा लगा, वह यह है कि जब मैंने देखा कि मेरी मां मेरे बारे में कही जा रही बातों से सबसे ज्यादा प्रभावित होती थी। इससे मुझे एहसास हुआ कि जो बातें मैंने टीवी पर सलमान के बारे में कहीं वो देखकर सलमान की मां को कैसा लगा होगा। मेरा वहां जाना दिल से मांगी गई माफी थी जिसमें मैं कहना चाहता था कि आपका दिल दुखाने के लिए माफी चाहता हूं।'

सलमान संग जुड़ा था ऐश्वर्या का नाम

मालूम हो कि सलमान खान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ऐश का नाम विवेक संग जुड़ने लगा। इसके बाद विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सलमान उन्हें कॉल कर धमकी दे रहे हैं। हालांकि बाद में विवेक- ऐश्वर्या भी अलग हो गए। ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन हैं। जबकि 29 अक्टूबर 2010 को विवेक ने कर्नाटक के मंत्री जीवाराव अल्वा की बेची प्रियंका अल्वा से बेंग्लुरु में शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। वहीं सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर