जल्द साउथ की फिल्मों में नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, 2020 में कर चुकी हैं टाॅलीवुड डेब्यू की घोषणा

Bollywood Actress working in South Films: दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला समेत कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जल्द ही टाॅलीवुड यानी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Actress to be seen in South Indian Films
जल्द साउथ की फिल्मों में दिखेंगी ये एक्ट्रेस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नाग अश्विन की फिल्म से दीपिका करेंगी अपना टॉलीवुड डेब्यू
  • पुरी जगन्नाध की फिल्म में जल्द नजर आएंगी अनन्या पांडे
  • ब्लैक रोज तेलुगू फिल्म में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री ने पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया है, बॉलीवुड गानों की ताल पर तो विदेशी लोग भी नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। अब शायद बारी टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की है, जब से एसएस राजामौली की बाहुबली फिल्म लाइमलाइट में आई है तबसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी बिना ज्यादा सोचे टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहे है प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह रहे हैं।

टॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले एक्शन और रोमांस के चर्चे तो हर जगह चलते रहते हैं,‌ वहीं गानों पर भी लोग थिरकते हुए नजर आते हैं। टाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते हुए स्टारडम को देखकर 2020 में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने यह अनाउंस किया था कि वह टाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस।

दीपिका पादुकोण:

Deepika Padukone

2020 के जुलाई महीने में यह ऑफिशियली अनाउंस किया गया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तेलुगु फिल्म डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म में प्रभास के साथ नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण ने भी अपनी खुशी जताते हुए इस बात का खुलासा किया था और उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

इस साइंस फिक्शन फिल्म में बिग बी भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जाने माने फिल्म मेकर Singitham श्रीनिवासा राव की देखरेख में इस फिल्म को बनाया जाएगा। 

अनन्या पांडे:

Ananya Pandey

2020 के फरवरी में पूरी जगन्नाध ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी फिल्म फाइटर में अनन्या पांडे को स्टार किया जाएगा, जिसके बाद इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई थी। 2020 के शुरुआती महीनों में इस फिल्म की कुछ शूटिंग शुरू हुई थी लेकिन कोविड-19 के चलते इस को टालना पड़ा था।

यह कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की बाकी की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फाइटर फिल्म के मेन लीड विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है। अनन्या पांडे ने बताया कि इस फिल्म में उनका कैरेक्टर उनके रियल लाइफ से बिल्कुल मेल खाता है।

उर्वशी रौतेला:

urvashi rautela

बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलुगु फिल्म ब्लैक रोज में नजर आएंगी, हाल ही में उनके फिल्म का टाइटल सॉन्ग Naa Tappu Emunnadabba रिलीज हुआ है जिससे युवाओं के बीच में काफी पसंद किया जा रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बताया कि इस लॉकडाउन उनको एक भी ऐसा मौका नहीं मिला जिसमें वह यह सोच रही हों कि उनके पास कुछ करने को नहीं है। क्योंकि पूरे लॉकडाउन हैदराबाद में उनकी इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह‌ विलियम शेक्सपियर के नोवल मर्चेंट ऑफ वेनिस के शाइलाॅक का किरदार निभाने वाली हैं।

सई मांजरेकर:
2020 के सितंबर महीने में जाने माने फिल्म डायरेक्टर शशि किरण टिक्का ने यह अनाउंस किया था कि सई मांजरेकर उनकी फिल्म मेजर में स्टार की जाएंगी। इस फिल्म में सई के साथ अदिवी सेश भी नजर आएंगे। हिंदी और तेलुगु भाषा में बनने वाली यह फिल्म एनएसजी कमांडो संदीप उन्नीकृष्णन के ऊपर आधारित है जिन्होंने बंधकों को बचाने के लिए 26/11 के दौरान अपनी जान को खो दिया था। अपने फिल्म के बारे में बताते हुए सई ने कहा कि इस फिल्म में उनका कैरेक्टर बहुत सारे इमोशंस को एक्सप्लोर करने का अवसर लेकर आया है। वह इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए बेकरार हैं।


शर्ली सेतिया:
मशहूर सिंगर शर्ली सेतिया अपने टाॅलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, हाल ही में उन्होंने अनीश कृष्णा की अनटाइटल्ड तेलुगू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वह निकम्मा फिल्म से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर