Celebs who can Marry in 2021: ऋचा चड्ढा- अली फजल से लेकर वरुण-नताशा तक, 2021 में ये स‍ितारे कर सकते हैं शादी

साल 2021 में फैंस को कई स‍ितारों की शादी का इंतजार है। कोरोना की वजह से 2020 में कई स‍ितारों को शादी टालनी पड़ी।

Celebs who can marry in 2020
Celebs who can marry in 2020 
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इसी साल अप्रैल में होनी थी।
  • वरुण धवन और नताशा भी कर रहे हैं डेट, फैंस को है शादी का इंतजार।

Welcome 2021: कोरोना वायरस ने साल 2020 को बुरी तरह प्रभावित किया। हालांकि इस दौरान हिंदी सिनेमा और टीवी में ऐसे कई सितारे हैं जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में सदाबहार सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण शादी के बंधन में बंध गए तो उनसे पहले 25 अक्‍टूबर को मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने शादी कर ली।

पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को नेहा ने अपना हमसफर चुन लिया। कई सितारों की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और उम्‍मीद थी कि 2020 में ये सितारे शादी के बंधन में बधेंगे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो सका। आइये जानते हैं कौन से ऐसे सितारे हैं जिनके दूल्‍हा या दुल्‍हन बनने का इंतजार है। 

ऋचा चड्ढा और अली फजल
बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इसी साल अप्रैल में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे टाल द‍िया गया था। ऋचा का कहना है कि अब हमारी प्‍लानिंग है कि वैक्सीन आ जाए, उसका सफल ट्रायल हो जाए, तभी हम कुछ प्लान कर पाएंगे। इसका मतलब साफ है कि साल 2021 की दूसरी छमाही में ही दोनों सितारे शादी को लेकर कोई फैसला लेंगे।  

वरुण धवन-नताशा दलाल 
अभिनेता वरुण धवन काफी समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा दोस्‍तों की पार्ट‍ियों में साथ नजर आते हैं और साथ में छुट्ट‍ियां बिताते भी देखे जाते हैं। दोनों के पर‍िवार ने इस र‍िश्‍ते को हरी झंडी पहले ही दे दी है लेकिन वरुण धवन शादी को लेकर सही वक्‍त का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने चैट के दौरान वरुण धवन की सगाई को लेकर खुलासा किया! इस दौरान करीना ने नताशा दलाल को वरुण की 'मंगेतर' कहा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की सगाई हो गई है। जल्‍द शादी करने वाले हैं। 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
रणवीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लंबे समय से इन दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। दोनों के रिश्‍ते को परिवारों ने हरी झंडी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2021 में एक दूजे के हो सकते हैं।

मलाइका-अर्जुन
बॉलीवुड के चर्चित रोमांटिक कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्‍ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों की उम्र में 12 का अंतर है लेकिन दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते हैं। पहले दोनों ने अपने रिश्‍ते को छुपाकर रखा था लेकिन अब सब सार्वजनिक हो गया है। सूत्रों की मानें तो 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

सुष्मिता और रोहमन 
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सुष्‍मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। सुष्मिता जहां 43 साल की हैं, वहीं रोहमन की उम्र महज 28 साल है। दोनों एक साथ रहते हैं और एक दूसरे के लिए प्‍यार जाहिर करते रहते हैं। ये रिश्‍ता किसी से छुपा नहीं है। फैंस को उम्‍मीद है कि जल्‍द दोनों शादी करेंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर