Thappad BO Collection: बॉक्सऑफिस पर बहुत जोर से नहीं गूंजी तापसी की 'थप्पड़', 'छपाक' से भी कम हुई कमाई

Thappad Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज हो गई जिसकी पहले दिन की कमाई बहुत ज्यादा अच्छी नहीं रही। इसकी पहले दिन की कमाई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' से भी कम रही।

Thappad Box Office Collection Day 1
Thappad Box Office Collection Day 1 

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज हो गई
  • फिल्म पहले दिन बहुत अच्छी कमाई करने में सफल नहीं रही
  • फिल्म की पहले दिन की कमाई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' से भी कम रही

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ इस हफ्ते रिलीज हो गई। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई ठीकठाक रही। पहले दिन यानी 28 फरवरी को फिल्म ने 3.07 करोड़ रुपये की कमाई की। 

फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन इसकी कमाई बहुत ज्यादा कम रह सकती है लेकिन दोपहर के बाद फिल्म के दर्शकों और कमाई दोनों में बढ़ोतरी हुई जिसके चलते फिल्म पहले दिन 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई, हालांकि इस साल रिलीज हुई सभी बड़ी फिल्मों की तुलना में यह काफी कम है। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी, हालांकि 'थप्पड़' की कमाई इस साल रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर पंगा से काफी बेहतर है। पंगा की पहले दिन की कमाई 1.70 करोड़ रुपये थी। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई दूसरे और तीसरे दिन बढ़ेगी।

 

'छपाक' के बाद 'थप्पड़' का भी हो रहा विरोध

मालूम हो कि इस साल जनवरी में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्विटर पर जमकर विरोध हुआ था जिसका बुरा असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिला। दीपिका पादुकोण जेएनयू छात्रों पर हुए हमले के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं थीं जिसके चलते उनकी फिल्म का विरोध हुआ था। वहीं तापसी पन्नू भी जनवरी में जेएनयू छात्रों पर हुए हमले के विरोध का हिस्सा बनी थीं और अब इसे लेकर ही उनका विरोध हो रहा है। 

फिल्म की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू अमृता के रोल में है जो अपने करियर और इच्छाओं को अपने पति व परिवार के लिए छोड़ देती है। वो हर रिश्ते में अच्छी है और उसकी शादीशुदा जिंदगी भी अच्छी चल रही होती है लेकिन एक दिन उसका पति विक्रम (पवेल गुलाटी) पार्टी में कई लोगों के सामने थप्पड़ मार देता है जिसके बाद सब बदल जाता है। अमृता फैसला करती है कि वो अपने पति से तलाक ले लेगी।

बता दें कि यह दूसरी बार है जब तापसी और अनुभव सिन्हा ने साथ काम किया है। इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म मुल्क में भी दोनों ने साथ काम किया था। अब वो जल्द ही फिल्म हसीन दिलरुबा में विक्रांत मेसी के साथ दिखेंगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...