'छपाक' के बाद तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का ट्विटर पर हो रहा विरोध, एंटी CAA प्रदर्शन में शामिल होने से भड़के लोग

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म थप्पड़ (Thappad) का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। मालूम हो कि तापसी जनवरी में सीएए के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं थीं।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है
  • 'थप्पड़' का विरोध तापसी द्वारा सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने के चलते हो रहा है
  • ट्विटर यूजर्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण के बाद वो तापसी पन्नू की फिल्म को बॉयकॉट करेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर खुलकर अपने विचार शेयर करती हैं। तापसी की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज हो रिलीज हो रही है लेकिन इसके रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। दरअसल तापसी का विरोध नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) के शांतिपूर्ण विरोध में शामिल होने के चलते हो रहा है। तापसी जनवरी में जेएनयू छात्रों पर हुए हमले के विरोध का हिस्सा बनी थीं और इसे लेकर ही उनका विरोध हो रहा है। 

ट्विटर पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के विरोध के बाद तापसी का विरोध करने जैसे पोस्ट किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार #BoyCottThappad और #BoyCottTaapseePannu जैसे ट्वीट आ रहे हैं। इन ट्वीट्स में कहा जा रहा है कि पहले दीपिका पादुकोण और अब तापसी, बॉलीवुड खुद को दोहराएगा। इन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया। इन्हें मामले की नजाकत समझनी होगी। 

 



एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'थप्पड़ को बॉयकॉट करो, यह सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन का हिस्सा बनी थीं। फिर भी यह सोचती हैं कि हम इनकी फिल्म देखेंगे। अब यह सीएए विरोधियों द्वारा दिल्ली में हो रही हिंसा पर कुछ नहीं बोलेंगी। शर्म है तुम पर।' वहीं एक अन्य यूजर ने कुछ सिक्कों की फोटो पोस्ट कर लिखा कि थप्पड़ का असली कलेक्शन ये होगा। तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे देश विरोध सेलिब्रिटीज से नफरत है।

 

मालूम हो कि CAA के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा था, 'मैंने सीएए पर अपने विचार नहीं रखे हैं क्योंकि मैंने इस बारे में पढ़ा नहीं है। लेकिन जामिया की जो तस्वीरें मैंने देखी थीं मुझे नहीं लगा कि वो अच्छी थीं। मुझे वो वीडियोज देखकर बहुत दुख हुआ जिसमें छात्र अपनी हालत बयां कर रहे थे। मुझे लगता है कि बहुत बड़ा कुछ हो गया या बहुत बड़ा कुछ होने वाला है।' 

तापसी की फिल्म की बात करें तो यह एक ऐसे कपल की कहानी है जिनकी जिंदगी में तब तक सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा होता है जब तक पति विक्रम (पवेल गुलाटी) अपनी पत्नी अमृता (तापसी पन्नू) को पार्टी में थप्पड़ नहीं मार देता। इसके बाद अमृता अपने पति से तलाक लेने का फैसला कर लेती है और इस कहानी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। मालूम हो कि फिल्म अनुभन सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीया मिर्जा भी अहम रोल में हैं। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर