Thalaivi: कंगना रनौत नही,इस एक्ट्रेस को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं जयललिता

जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। जयललिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कंगना नहीं बल्कि ऐश्वर्या को अपनी बायोपिक में देखना चाहती हैं।

Thalaivi
Thalaivi 

मुख्य बातें

  • जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • जयललिता ने बताया कि वह किस एक्ट्रेस को अपनी बायोपिक में देखना चाहती हैं।
  • जयललिता ने सिमी गरेवाल के चैट शो में इसका खुलासा किया था।

मुंबई. तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 24 घंटे से भी कम वक्त में ट्रेलर को 92 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। थलाइवी में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आ रही हैं। हालांकि, दिवंगत पूर्व सीएम कंगना नहीं बल्कि किसी दूसरी एक्ट्रेस को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं। 

जयललिता ने सिमी गरेवाल के चैट शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनसे पूछा गया था कि वह अपनी बायोपिका में किस एक्ट्रेस को देखना पसंद करेंगी। जयललिता ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया था। 

जयललिता ने कहा था, 'ऐश्‍वर्या राय मेरी जवानी के दिनों का किरदार निभाने के लिए ठीक रहेंगी। हालांकि, मुझे लगता है कि उसके बाद या मेरे भविष्‍य के रोल को निभा पाना थोड़ा मुश्‍किल होगा।'

20 किलो बढ़ाया वजन
थलाइवी के लिए कंगना के लुक पर काफी काम किया है। जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना ने अपना 20 किलो तक वजन बढ़ाया था। इसके साथ ही जयललिता के लुक में ढलने के लिए उन्हें रोजाना सात घंटे लगते थे। 

कंगना जयललिता की तरह दिखें इसके लिए बिंदी की साइज से लेकर चोटी बनाने तक, सबकुछ जयललिता के मुताबिक ही किया गया और हर छोटी- बड़ी बात का ख्याल रखा गया। 

ऐसा है ट्रेलर 
ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई गई है। जयललिता का साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाना। एमजी रामचंद्रन के साथ उनकी नजदीकियां और प्रदेश की सीएम की कुर्सी हासिल करना। 

थलाइवी के ट्रेलर में चर्चित विधानसभा प्रकरण भी दिखाया गया है। फिल्म में जहां कंगना जयललिता के किरदार में हैं। वहीं, एम जी रामचंद्रन का किरदार अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर