23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही Thalaivi, बॉक्स ऑफिस पर बंटी और बबली-2 से टकराएगी Kangana Ranaut की फिल्म

Kangana Ranaut Thalaivi Release Date And Box Office Clash: कंगना रनौत दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में है। अब इसकी रिलीट डेट अनाउंस हो गई है...

Kangana Ranaut Film Thalaivi Release Date 23 April 2021 & Box office Clash With Bunty Aur Babli 2
कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता का 2016 में निधन हो गया था।
  • कंगना ने जयललिता का लुक लेने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया है।
  • अब कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीट डेट अनाउंस हो गई है।

कंगना रनौत दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में है। कुछ वक्त पहले ही कंगना ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अब इसकी रिलीट डेट अनाउंस हो गई है। जयललिता की जयंती पर, तमिलनाडु की सबसे चर्चित और चहेती अभिनेत्री की बायोपिक 'थलाइवी' रिलीज की जाएगी। निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

थलाइवी के निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। इसमें जयललिता की उल्लेखनीय जर्नी को दिखाया जाएगा। कैसे तमिलनाडु की फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए चेहरे ने राज्य की राजनीति की दिशा बदल दी। साथ ही लाखों लोगों की जिंदगियों को संवारा। 

कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जया अम्मा की बर्थ एनिवर्सरी पर लोग इस फिल्म के साक्षी बनेंगे। 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में थलाइवी गवाह बनेगी।' इस फिल्म का डायरेक्शन ए.एल.विजय ने किया है, साथ की इसकी कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanganaranaut)

बंटी और बबली-2 से होगा थलाइवी का क्लैश
जैसा कि थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसी दिन साल 2005 की आई कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली अपने सीक्वल के साथ फिर से सिनेमाघरों में लौट रही है। फिल्म बंटी और बबली-2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसकी रिलीज डेट भी 23 अप्रैल 2021 अनाउंस की जा चुकी है। 

रुपहले पर्दे की अदाकारा से तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। तमिल फिल्मों में एक्टिंग से उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। अदाकारी के बाद वह राजनीति में आईं और शीर्ष तक पहुंचीं। तमिलनाडु की जनता में उनके प्रति जो प्रेम दिखता है वह वाकई बहुत कम राजनेताओं को नसीब होता है। 

कंगना रनौत को जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं। कंगना लुक टेस्ट के लिए लॉस एंजेलिस भी गई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर