Tara Sutaria Birthday: एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर और डांसर भी हैं तारा सुतारिया,7 की उम्र में शुरू क‍िया ये काम

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है और वो 25 साल की हो गई हैं। आज हम आपको उन्हीं से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें शायद ही आपने कभी सुना होगा।

Tara Sutaria
Tara Sutaria 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है और वो 25 साल की हो गई हैं।
  • तारा एक्ट्रेस के साथ- साथ सिंगर भी हैं।
  • जानें तारा सुतारिया की जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Tara Sutaria Birthday: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है और वो 25 साल की हो गई हैं। तारा का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था। वो टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। उन्होंने बहुत ही खूबसूरत गाने भी गाए हैं। इतना ही नहीं फिल्मों, विज्ञापनों और अपने मूल काम के लिए उन्होनें भारत और विदेश में संगीत रिकॉर्ड भी किया है। टाइगर श्रॉफ के साथ धर्मा प्रोडक्शन की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा अक्सर अपने काम और फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं। आज तारा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जिनके बारे में आप पहले ही शायद जानते हो।

-तारा सुतारिया एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस है। जिन्होंने अपने सिंगिंग, एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है।

-तारा ने पहली बार 2009 में सोनी टीवी के 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' के लिए एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। जिसमें उनके जज फराह खान और अनु मलिक थे।

-उन्होंने डिज्नी इंडिया के साथ 'बिग बड बूम' में वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। बाद में वह 'द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' (द सूट लाइफ ऑफ ज़ैक एंड कोडी के गरीब चचेरे भाई) और 'ओए जस्सी' जैसे लोकप्रिय सिटकॉम में अभिनय किया हैं।

-तारा सुतारिया की एक जुड़वां बहन भी है। जिनका नाम पिया सुतारिया है। जो एक प्रशिक्षित बैले डांसर और एक मॉडल  हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया हैं।

-तारा और उनकी बहन पिया दोनों ही एक प्रशिक्षित बैले डांसर हैं। दोनों ने ही शास्त्रीय बैले, आधुनिक नृत्य और लैटिन अमेरिकी नृत्य स्कूल ऑफ क्लासिकल बैले और वेस्टर्न डांस, रॉयल एकेडमी ऑफ डांस, यूनाइटेड किंगडम और इंपीरियल सोसायटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग, यूनाइटेड किंगडम से औपचारिक प्रशिक्षण लिया है।

-तारा सुतारिया एक पेशेवर गायिका भी हैं। जिन्होंने 7 साल की उम्र से ही सिंगिंग की शुरुआत कर दी थी। इतना ही नहीं वह फिल्मों, विज्ञापनों और अपने मूल काम के लिए भारत और विदेश में संगीत रिकॉर्ड किया है।

-अरमान मलिक तारा सुतारिया का कनेक्शन बहुत ही खास है क्योकि अरमान मलिक तारा सुतारिया के बचपन के दोस्त हैं।  

-तारा सुतारिया का नाम दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ जुड़ चुका है लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। तारा का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ भी जुड़ चुका है। इन दिनों उनका नाम आदर जैन के साथ जुड़ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर