इस एक्शन फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे Aditya Roy Kapoor, Tara Sutaria के साथ आएंगे नजर

Aditya Roy Kapoor and Tara Sutaria Action Film Om:अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया एक साथ एक्शन फिल्म ओम में नजर आने वाले हैं। आदित्य ने जिम में बॉडी ट्रांसफॉरमेशन पर काम शुरू कर दिया है।

Aditya Roy Kapoor and Tara Sutaria
आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • एक्शन फिल्म में दिखेगी आदित्य रॉय कपूर के साथ तारा सुतारिया की हिट जोड़ी
  • ओम फिल्म में एक साथ आएंगे नजर, प्री प्रोडक्शन का काम जारी
  • जिम में अभिनेता आदित्य ने शुरू की बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की तैयारी

मुंबई: निर्देशक मोहित सूरी के साथ एक विलेन-2 में मतभेद की खबरों के बाद आदित्य रॉय कपूर ने एक बड़ी एक्शन फिल्म को साइन किया है, जिसे अहमद खान की ओर से निर्मित किया जाने वाला है। सामने आ रहीं जानकारियों के अनुसार पता चला है कि इस फिल्म का शीर्षक 'ओम' हो सकता है और यह एक्शन डायरेक्टर 'टीनू वर्मा' के बेटे के निर्देशन में बनेगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र का कहना है, 'यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसमें रोमांस की मजबूत झलक है और निर्माता इसे नवंबर के आसपास शुरू करने की तैयारी में हैं। फिलहाल इस समय फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है और आदित्य ओम का अहम किरदार निभाने जा रहे हैं।'

शीर्षक से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फिल्म कन्नड़ की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक हो सकती है लेकिन एक सूत्र के अनुसार ऐसी पुष्टि हुई है कि यह एक्शन जोनर की ओरिजिनल फिल्म हो सकती है। एक समय अहमद ने स्क्रिप्ट बेहद पसंद आने के बाद इसे डायरेक्ट करने का फैसला किया था लेकिन फिलहाल टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'हीरोपंती 2' पर चल रहे काम की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।

अहमद को फिल्म के लिए ज़ी स्टूडियो में एक स्टूडियो पार्टनर मिल गया है। बीएच की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं। वह एक विलेन-2 में आदित्य के साथ काम करने वाली थीं हालांकि, अभिनेता के फिल्म से बाहर होने के बाद दोनों की जोड़ी वहां नजर नहीं आएगी।

मलंग की सफलता के बाद, आदित्य रॉय कपूर एक्शन की ओर अपने कदम आगे बढ़ा रहे हैं और इसलिए उन्होंने ओम फिल्म का चुनाव कर लिया है। वह एक्शन को लेकर कुछ अन्य फिल्मों की ओर नजर भी डाल रहे हैं और अगले कुछ महीनों में इस बारे में स्पष्ट जानकारियां सामने आ सकेंगी।

फिल्म ओम के लिए आदित्य ने पहले से ही जिम का रुख कर लिया है और बॉडी को जबरदस्त शेप देने में जुट गए हैं। दूसरी ओर, अहमद अगले साल मार्च तक हीरोपंती 2 को शुरू करने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर