Tandav Cast: पीएम की कुर्सी के लिए होगा 'तांडव', सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया में किसकी होगी जीत?

Tandav Full Cast: अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी अमेजन प्राइम की नई वेबसीरीज तांडव इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी हुआ है।

Tandav Cast
Tandav Cast 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम की नई वेबसीरीज तांडव इन दिनों चर्चा में है।
  • अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी है ये वेबसीरीज।
  • तांडव का प्रीमि‍यर 15 जनवरी 2021 को अमेजन प्राइम पर होगा। 

Tandav Full Cast: अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी अमेजन प्राइम की नई वेबसीरीज तांडव इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी हुआ है। नौ एपिसोड की ये सीरीज एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा है जिसे लिखा है आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म आर्टिकल 15 के लेखक गौरव सोलंकी ने। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के राजधानी शहर में सेट 'तांडव दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों में ले जायेगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। तांडव का प्रीमि‍यर 15 जनवरी 2021 को होगा। 

तांडव वेबसीरीज में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया एवं सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। वहीं इसमें डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा एवं शोनाली नागरानी जैसे कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा। अली अब्बास जफर के साथ साथ तांडव डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है।

इस वेबसीरीज के टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ हुई। सैफ अली खान राजनेता के किरदार में नजर आए हैं। वीडियो में वह जनता को देख उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी एंट्री के साथ ही वॉयस ओवर आता है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति! 

वहीं तांडव के ट्रेलर की शुरूआत एक प्रधानमंत्री के निधन से होती है और ये तय दिखता है कि उसका बेटा प्रधानमंत्री बन जाएगा। डिंपल कपाड़िया के किरदार की श्मशान भूमि में एंट्री होती है और वह इस होने वाले प्रधानमंत्री के पैरों के नीचे से जमीन खींच लेती है। बेटे के रोल में हैं सैफ अली खान जो पीएम की कुर्सी जाती देख राजनीति में चाणक्‍यनीति ले आते हैं। तीन मिनट का ट्रेलर दिलचस्‍प है और कहानी जानने की उत्‍सुकता जगाता है। 

ऐसे होंगे किरदार 
अगर किरदारों की बात करें, तो सैफ अली खान समर प्रताप सिंह, डिंपल कपाड़िया अनुराधा किशोर, जीशान अयूब, शिवा शेखर, सुनील ग्रोवर गुरपाल चौहान, कृतिका कामरा सना मीर, कुमुद मिश्रा गोपाल दास मुंशी, गौहर खान मैथ‍िली शरण, तिग्‍मांशु धूलिया देवकी नंदन के किरदारों को निभाने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर