Tandav Teaser: सैफ अली खान और ड‍िंपल कपाडिया की 'तांडव' का टीजर जारी, राजनीतिक षडयंत्रों को करेगी उजागर

बॉलीवुड
Updated Dec 17, 2020 | 15:03 IST

Tandav Teaser out Watch Video: अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी अमेजन की प्राइम की नई वेबसीरीज तांडव का टीजर जारी हो गया है।

मुख्य बातें

  • अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी है नई वेबसीरीज तांडव।
  • नौ एपिसोड की ये सीरीज एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा है।
  • सुनील ग्रोवर और तिग्‍मांशु धूलिया सहित कई स‍ितारे आएंगे नजर।

Tandav Teaser out Watch Video: अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी अमेजन की प्राइम की नई वेबसीरीज तांडव का टीजर जारी हो गया है। इस वेबसीरीज में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया एवं सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। नौ एपिसोड की ये सीरीज एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा है।

एक मिनट के टीजर की शुरुआत भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के साथ हुई। सैफ अली खान राजनेता के किरदार में नजर आए हैं। वीडियो में वह जनता को देख उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी एंट्री के साथ ही वॉयस ओवर आता है- हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति! 

इस वेबसीरीज में डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा एवं शोनाली नागरानी जैसे कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा। 

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के राजधानी शहर में सेट 'तांडव दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों में ले जायेगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अली अब्बास जफर के साथ तांडव डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है।

तांडव का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा। इस शो के विषय के बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर कहते हैं, "तांडव के द्वारा हम अपने दर्शकों को सत्ता की भूखी दुनिया में ले जा रहे हैं। इस शो को देखने के साथ आप यह अनुभव करेंगे कि कुछ भी सही या गलत नहीं होता या काला या सफेद नहीं होता, सत्ता की दुनिया ग्रे की दुनिया के बारे में है।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर