Tammanah Bhatia COVID-19: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Tamannaah Bhatia corona Positive: अगस्त में तमन्ना भाटिया के माता-पिता को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था और अब हैदराबाद में शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस में भी इसके लक्षण दिखाई दिए हैं।

Tamannaah Bhatia corona positive
तमन्ना भाटिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हुईं तमन्ना भाटिया
  • शूटिंग के दौरान बाहुबली की एक्ट्रेस में दिखे कोरोना के लक्षण
  • अगस्त में अभिनेत्री के माता-पिता की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

मुंबई: माता-पिता के बाद दक्षिण भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री अपनी आगामी वेब-सीरीज की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं और इसी दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं। एक्ट्रेस को कथित तौर पर आगे के इलाज के लिए हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, देश भर से फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से अभिनेत्री को जल्द से जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। प्रशंसक और शुभचिंतक इस खबर से काफी चिंतित और हैरान हैं, ट्विटर पर 'गेट वेल सून' मैसेज के साथ उनके लिए प्रार्थना की जा रही है।

माता-पिता को हुआ था संक्रमण:
अगस्त में, तमन्ना भाटिया के माता-पिता को वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था। एक्ट्रेस ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। तमन्ना ने ट्विटर पर लिखा था, 'मेरे माता-पिता को वीकेंड में हल्के लक्षण दिखाई दे रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी ने तुरंत परीक्षण कराया। नतीजे आ चुके हैं और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता को सकारात्मक परीक्षण किया गया है।'

तमन्ना के माता-पिता का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों और कर्मचारियों शामिल की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तमन्ना का टेस्ट भी उस समय नकारात्मक आया था। लेकिन अब आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान तमन्ना को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

हैदराबाद जाने से पहले कुछ दिनों पहले अभिनेत्री को मुंबई के एक सैलून में देखा गया था। अगर करियर की बात करें तो तमन्ना के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं, जिसमें 'सीटीमार' भी शामिल है जिसमें वह ज्वाला रेड्डी की भूमिका निभा रही है। गौरतलब है कि तमन्ना ने बॉलीवुड और दक्षिण भारत में कई चर्चित फिल्मों में काम किया है, जिसमें बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म भी शामिल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर