कोरोना ने यूं बिगाड़ दी थी Tamanna Bhatia की हालत- 'मैं बीमार, कमजोर और डरी हुई थी'

Tamanna Bhatia COVID-19 Experience: कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने के बाद तमन्ना भाटिया आखिरकार घर वापस लौट चुकी हैं। उन्होंने कोविड से अपनी लड़ाई का जिक्र करते हुए अस्पताल कर्मचारियों को धन्यवाद कहा है।

Tamanna Bhatia
तमन्ना भाटिया 

मुंबई: कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हुईं तमन्ना भाटिया अब कोविड-19 से उबर चुकी हैं और उन्हें वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया गया है। बीमारी से उबरने के लिए एक्ट्रेस ने अपने डॉक्टरों का धन्यवाद किया है। शनिवार को आभार जताते हुए सोशल मीडिया संदेश में उन्होंने यह भी कहा कि वह कोरोना को लेकर शुरू में डरी हुई थीं।

हाल ही में एक्ट्रेस को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और उन्होंने खुद को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बाहुबली अभिनेत्री के सेट पर शूटिंग के दौरान सभी उपायों को अपनाने के बावजूद वायरस का संक्रमण हो गया।

शनिवार को एक्ट्रेस ने अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ के सदस्यों को संकट से निपटने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। तमन्नाह ने कहा कि वह वायरस के संपर्क में आने के बाद बहुत डरी हुई थीं।

अस्पताल कर्मचारियों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए तमन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शब्द इस बात का वर्णन नहीं कर सकते हैं कि मैं डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की कितनी आभारी हूं। मैं इतना बीमार, कमजोर और डरी हई थी, लेकिन आपने सुनिश्चित किया कि मैं सहज रहूं और सबसे अच्छा संभव इलाज करते हुए दयालुता और ईमानदारी से देखभाल की और सब कुछ बेहतर कर दिया!'

डिस्चार्ज होने के बाद, तमन्ना एक सप्ताह के लिए अपने हैदराबाद स्थित घर में अलग रह रही थीं। वह इस सप्ताह की शुरुआत में घर वापस आईं, और अपनी घर वापसी का तीन मिनट लंबा वीडियो शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'घर में वापसी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

वर्कफ्रंट पर, तमन्ना अगली बार गोपीचंद के सीमाइमर में दिखाई देने वाली हैं। वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ हिंदी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में भी अभिनय करेंगी। वह तेलुगु फिल्म 'दैट इज़ महालक्ष्मी' भी कर रही हैं, जो सुपरहिट बॉलीवुड फ़िल्म क्वीन की रीमेक है। तमन्ना के अलावा फिल्म में शिबानी दांडेकर भी सहायक भूमिका में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर