तापसी पन्नू की डायरी में हैं एक से बढ़कर एक बड़े प्रोजेक्ट्स, जानें एक्ट्रेस की 7 अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

taapsee pannu Upcoming Movies: तापसी पन्नू इंडियन सिनेमा के कुछ जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं। तापसी ने अपने फिल्मी करियर में कई धमाकेदार फिल्में की हैं जिन्होंने लोगों के जेहन में अपनी छाप छोड़ दी है।

taapsee pannu Upcoming films Full list  Shabaash Mithu Dobaara Many More
तापसी पन्नू। 

मुख्य बातें

  • 5 अप्रैल 2021 को ताप्सी पन्नू ने बॉलीवुड में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं।
  • तापसी पन्नू नाम शबाना, पिंक, थप्पड़ और बदला जैसे कई बड़ी फिल्मों में नजर आई हैं।
  • तापसी पन्नू के हाथों में अभी बॉलीवुड समेत साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुल 7 फिल्में मौजूद हैं।

तापसी पन्नू बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने अली जफर, दिवेंदु शर्मा और सिद्धार्थ के सा फिल्म चश्मे बद्दूर के रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 5 अप्रैल 2013 को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। बॉलीवुड में आने से पहले तापसी पन्नू साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले तापसी पन्नू को कई साउथ इंडियन फिल्मों में देखा गया है। तापसी पन्नू वाकई टैलेंटेड और ग्रेसफुल मेथड एक्ट्रेस हैं। तापसी पन्नू अब तक बॉलीवुड की 15 फिल्में कर चुकी हैं और सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है कि अभी तापसी पन्नू के पास सात और बड़े प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं। यहां जानिए, तापसी पन्नू के डायरी में कौन-कौन सी अपकमिंग फिल्में हैं मौजूद... 

हसीन दिलरूबा 
विनिल मैथ्यू द्वारा अभिनीत और कनिका ढिल्लो द्वारा लिखी गई फिल्म हसीन दिलरूबा में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं वहीं हर्षवर्धन राने और हंसिका मोटवानी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। 

लूप लपेटा 
अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग द्वारा अभिनीत फिल्म में तापसी पन्नू के साथ ताहिर राज भसीन नजर आएंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह ऐसी पहली फिल्म है ‌जिसे कोविड-19 इंश्योरेंस मिला है। रश्मि रॉकेट
रश्मि रॉकेट एक सपोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे अकाश खुराना ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से आधारित कई तस्वीरें तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

दोबारा
अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू दोबारा फिल्म के जरिए दूसरी बार काम करने जा रही हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

शाबाश मिट्ठू
हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म शाबाश मिट्ठू की शूटिंग शुरू कर दी है जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज का किरदार निभाएंगी। 

जन गण मन
डेब्यूटेंट डायरेक्टर दीपक सुंदर्राजन के फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी वहीं विजय सेठूपति को एक स्पेशल किरदार में देखा जाएगा। 

ऐनाबेले सुब्रमण्यम
दीपक सुंदराजन द्वारा अभिनीत फिल्म ऐनाबेले सुब्रमण्यम में तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह तमिल फिल्म तापसी पन्नू के पास साउथ इंडियन फिल्म्स का दूसरा प्रोजेक्ट है। 



 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर