Taapsee Pannu Electricity Bill: बिजली का बिल देखकर उड़े तापसी पन्नू के होश, खाली पड़ा था अपार्टमेंट

Taapsee Pannu Electricity Bill: तापसी पन्नू बिजली का बिल देखकर हैरान रह गई हैं। दरअसल तापसी का अपार्टमेंट कई महीनों से खाली पड़ा हुआ था। इसके बावजूद बिजली कंपनी ने 36 हजार का बिल भेज दिया है।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 

मुख्य बातें

  • बिजली का बिल देखकर तापसी पन्नू के होश उड़ गए हैं।
  • तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर इस बिल की फोटो शेयर की है।
  • तापसी पन्नू ने बताया कि वह पिछले घर को खाली कर दिया है।

मुंबई. तापसी पन्नू को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका मिला जब उन्होंने अपना बिजली का बिल देखा। तापसी का तीन महीने में 36 हजार रुपए बिजली का बिल आया है। खास बात ये है कि तापसी का अपार्टमेंट खाली पड़ा है। 
 
तापसी ने ट्विटर पर लिखा- लॉकडाउन को तीन महीने पूरे हो गए हैं। मुझे हैरानी है कि मैंने ऐसा कौन सा उपकरण चलाया या फिर  पिछले महीने ही कोई ऐसा उपकरण लाया, जिससे मेरा बिजली का बिल इतना आ गया। 

बिजली कंपनी को टैग करते हुए तापसी ने लिखा- किस तरह से आप बिजली के लिए हमसे चार्ज कर रहे हैं। पोस्ट के साथ तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने बिजली के बिल की फोटो भी शेयर की है।

कोई नहीं रहता अपार्टमेंट में
तापसी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'ये बिल उस अपार्टमेंट का है, जहां पर कोई भी नहीं रहता है। हफ्ते में केवल एक दिन सफाई के लिए लोग आते हैं। अब मुझे चिंता हो रही है कि क्या मेरी जानकारी के बिना कोई मेरे अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा था।' 

एक बार फिर बिजली कंपनी को टैग करते हुए तापसी लिखती हैं- 'केवल आप लोगों ने इस सच्चाई का पता लगाने में मेरी मदद की है।' तापसी के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसे बिल से एक मिडिल क्लास फैमिली की जिंदगी कैसी रहेगी। पेट्रोल के दाम भी रोजाना बढ़ रहे हैं।' 

कंपनी की तरफ से मिला ये जवाब
तापसी को कंपनी की तरफ से तुरंत जवाब मिला है। तापसी ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'तो अब तुरंत जवाब आया है, लेकिन लिंक खोलने की परमिशन नहीं  दी है। ये कोई बेइज्जती करने का लिंक है।'  

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थीं। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था। अब तापसी पन्नू फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी। इस फिल्म में तापसी के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। 

अगली खबर