'फालतू हीरोइन, एक्टिंग नहीं आती...'- Taapsee Pannu को आया ऐसा ट्रोल मैसेज, शेयर किया जवाब का स्क्रीनशॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उन्हें मिले ट्रोल मैसेज और अपने जवाब का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक यूजर उन्हें फालतू हीरोइन कह रहा है।

Taapsee Pannu
तापसी पन्नू 

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू को चैट पर सोशल मीडिया यूजर ने किया ट्रोल
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट
  • मर्यादित भाषा में बेझिझक दिया शख्स की बात का जवाब

मुंबई: तापसी पन्नू एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर हैं। वह सोशल मीडिया पर एक बड़े पैमाने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। तापसी ने अपने काम से कई फैंस को प्रभावित किया है जबकि अक्सर वह इंटरनेट ट्रोल्स को लेकर भी चर्चा में आती रहती हैं, इस बीच अभिनेत्री कभी भी अपनी राय देने से पीछे नहीं हटतीं। हाल ही में, तापसी ने अपने इंस्टाग्राम चैट के एक स्क्रीनशॉट को शेयर किया जिसमें एक शख्स ने उन्हें 'फालतू हीरोइन' कहता नजर आ रहा है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चैट के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, फिल्म 'पिंक' की अभिनेत्री ने भी मैसेज का बेझिझक जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'वास्तव में क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने, स्टैंडर्ड लेकिन आपको शयाद नहीं समझ आया।'

दूसरे स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए उसने लिखा, 'ओहो...। आप बहुत लगातार मैसेज कर रहे हैं। 4-5 और लिखो तो शायद मैं मान जाऊं।' यहां देखें तापसी का शेयर किया गया स्क्रीनशॉट:

इस बीच, बता दें कि तापसी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने हाल ही में इसके बारे में जानकारी दी थी और यह भी बताया था कि वह अब जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म 'लूप लपेटा' की शूटिंग शुरू करेंगी।

तापसी के अलावा, 'लूप लपेटा' में ताहिर राज भसीन भी निर्णायक भूमिका में होंगी। इसके अलावा अभिनेत्री अन्य कुछ दिलचस्प फ़िल्में जैसे- शबाश मिठू और हसीन दिलरुबा भी करने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर