तापसी पन्नू ने 'कॉन्फिडेंस' को लेकर शेयर की दिलचस्प पोस्ट, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

Taapsee Pannu on confidence: तापसी पन्नू ने 'कॉन्फिडेंस' को लेकर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर की है, जिसपर एक्ट्रेस के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ने भी कमेंट किया।

Taapsee Pannu
तापसी पन्नू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू की नई फोटो सामने आई है
  • उन्होंने 'कॉन्फिडेंस' के बारे में बताया है
  • उनकी यह पोस्ट काफी पसंद की जा रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ी हर अपडेट अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं। तापसी फैंस के साथ अपने विचार साझा करने में भी गुरेज नहीं करती हैं। उन्होंने अब अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए 'कॉन्फिडेंस' को लेकर दिलचस्प पोस्ट की है। उन्होंने इसमें बताया है कि सही 'कॉन्फिडेंस' क्या होता है? तापसी की यह पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रही है। कुछ ही घंटों में इसपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। 

'कॉन्फिडेंस' एक कमरे में नहीं चल रहा है'

तापसी पन्नू ने रविवार को यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने 'कॉन्फिडेंस' के बारे में बताया। फोटो में वह राउंडेड धूप का चश्मा पहने एक ग्रे रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनके बाल खुल हुए हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'कॉन्फिडेंस' एक कमरे में नहीं चल रहा है यह सोचकर कि आप हर किसी से बेहतर हैं। आप कभी किसी से पहली बार मिल कर उससे खुद की तुलना न करें। हैशटैग हैप्पी संडे।' तापसी की पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने भी रिएक्ट  किया और कमेंट सेक्शन में दो हार्ट आईज इमोजी बनाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)


वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी। फिल्म में वह एक धावक की भूमिका में हैं। यह महिला धावक का दमदार किरदार है, जिसे अपनी पहचान के लिए लड़ना पड़ता है और तमाम मुश्किलों के बाद एक एथलीट बनने में कामयाब हासिल होती है। इसके अलावा तापसी की आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग भी जोरों पर चल रही है। फिल्म में ताहिर राज भसीन भी अहम किरदार में हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल का शूट कंप्लीट हो चुका है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी आकाश भाटिया संभाल रहे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर