ऋचा चड्ढा ने महिला आयोग को याद दिलाई अपनी शिकायत, तापसी पन्नू ने कहा- 'दिल्ली आकर आवाज उठाओ'

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर महिला आयोग को अपनी शिकायत के बारे में याद दिलाया है। अब तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर खास सलाह दी है। तापसी ने कहा कि वह दिल्ली आकर अपनी आवाज उठाए।

Richa Chaddha, Taapsee Pannu and Payal Ghosh
Richa Chaddha, Taapsee Pannu and Payal Ghosh 

मुख्य बातें

  • ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।
  • ऋचा चड्ढा ने कहा है कि उन्होंने काफी पहले से शिकायत  की है।
  • तापसी पन्नू ने ऋचा चड्ढा को खास सलाह दी है।

मुंबई. अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं पायल घोष के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। ऋचा चड्ढा ने कहा है कि उन्होंने काफी पहले से शिकायत  की है। इस पर तापसी पन्नू ने उन्हें सलाह दी है। 

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'मुझे अभी तक 22 सितंबर 2020 को दर्ज कराई गई शिकायत के बारे में NCW से कोई जानकारी नहीं मिली है। यह शिकायत में मिस घोष के खिलाफ दर्ज कराई थी। 

ऋचा चड्ढा ने आगे लिखा- 'जिसमें उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ अपने केस में मेरा नाम घसीटा था। आपके खुद के ट्वीट के आधार पर, मुझे विश्वास है कि मेरी शिकायत पायल से पहले दर्ज कराई गई थी।' 

तापसी ने दी ये सलाह
ऋचा चड्ढा ने एक बार फिर महिला आयोग को शिकायत के बारे में याद दिलाया। ऋचा ने अपने पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा, “हाय मैम। @sharmarekha. इस पर तापसी पन्नू ने कमेंट कर उन्हें खास सलाह दी है। 

तापसी पन्नू ने लिखा- 'मुझे लगता है कि तुम्हें जल्द से जल्द दिल्ली चले जाओ। खुद को वहां पर दिखाओ और अपनी आवाज उठाओ।' आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ मानहानी का दावा किया है।  

बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया था खारिज 
बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऋचा चड्ढा के 1.1 करोड़ रुपए के मानहानी के दावे को खारिज कर दिया था।  ऋचा चड्ढा के वकील ने कहा था- 'मेरी क्लाइंट ऋचा चड्ढा तीसरी पार्टी द्वारा अपना नाम बेवजह, झूठे तरीके से विवादों में घसीटने की निंदा करती हैं।'

पायल घोष के मुताबिक अनुराग कश्यप ने उन्हें घर में बुलाकर छेड़छाड़ की थी। पायल घोष के मुताबिक- 'अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था कि ये एक नॉर्मल बात है क्योंकि दूसरी एक्ट्रेस जैसे हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, माही गिल, जिनके साथ उन्होंने काम किया था वह एक फोन में आ जाती हैं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर