सुज़ैन खान का पोस्ट- 'तुम गए तो मैं रोऊंगी नहीं'; Hrithik Roshan ने पूर्व पत्नी की तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

Sussanne Khan and Hrithik Roshan: सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन दोनों के बीच तल्खी कम ही देखने को मिली है। हाल ही में अभिनेता ने कमेंट करते हुए पूर्व पत्नी की तस्वीर की तारीफ की।

Hrithik Roshan and Sussanne Khan
ऋतिक रोशन और सुजैन खान  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुज़ैन खान के पोस्ट पर तारीफ करते हुए ऋतिक रोशन ने किया कमेंट
  • तलाक दे चुकी पूर्व पत्नी ने हंसते हुए दिया जवाब
  • लॉकडाउन के दौरान दोनों ने बच्चों के साथ बिताया था समय

मुंबई: सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और इस बीच उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर कमेंट के बाद तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन ने ऑर्केस्ट्राल मैन्यूवर्स के गाने के साथ 'पिक्चर इन द डार्क, इफ यू लीव' को शेयर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए सुज़ैन ने लिखा, 'अगर आप छोड़ते हैं तो मैं रोऊंगा नहीं ... मैं एक दिन भी बर्बाद नहीं करूंगी... #neverlookback #eaglesnestwarmth।'

तस्वीर में सुज़ैन बैंगनी रंग की पैंट और इंडिगो ब्लेज़र में हाई हील्स और शोल्डर लेंथ हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में उन्हें एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है, और उनके अलावा पास में एक बाज के चेहरे वाला स्टैच्यू भी नजर आ रहा है।

जब ऋतिक ने किया कमेंट:
फैंस के लिए दिलचस्प था इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन की ओर से आया कमेंट जिसने सभी का ध्यान खींचा। ऋतिक ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सुपर पिक।' उनकी इस टिप्पणी पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए। यही नहीं सुजै़न ने भी कमेंट किया और लिखा- 'लुक अवे लुक देने की कोशिश कर रही थी।' अपने जवाब के साथ सुज़ैन ने हंसने वाली इमोजी भी जोड़ी।

तलाक के बाद साथ बिताया लॉकडाउन:

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का ब्रेकअप हो चुका है और फिलहाल दोनों अपने बेटों रेहान और हिरदान के सह-अभिभावक बने हुए हैं और अपने बच्चों के लिए उन्होंने घर पर लॉकडाउन का समय भी साथ बिताया था। ऋतिक के घर पर गणपति उत्सव और पिछले कुछ महीनों में उनके द्वारा मनाए जाने वाले कई जन्मदिनों का भी सभी हिस्सा रहे हैं।

परिवार के साथ समय बिताने पर ऋतिक का पोस्ट:
अपने बेटों के साथ लॉकडाउन के दौरान घर पर समय बिताने के फैसले की सराहना करते हुए ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, 'दुनिया की गहरी अनिश्चितता और महीनों की सामाजिक दूरी की संभावना के रूप में दुनिया को एक साथ आते हुए देखना दिल से बहुत शर्मनाक है। और शायद कई हफ्तों के लिए संभावित लॉकडाउन। जबकि दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात करती है, मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक विचार से ज्यादा है। विशेष रूप से अपने बच्चों के खातिर एक माता-पिता के लिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर