Lockdown की वजह से बस गया ऋतिक रोशन का 'घर', तलाक के कई साल बाद घर रहने आईं Ex वाइफ सुजैन खान

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर द‍िया गया है। ऐसे में कई साल पहले ऋतिक रोशन से तलाक ले चुकीं बीवी सुजैन खान उनके घर रहने पहुंच गईंं।

Hrithik Roshan and Sussanne Khan
Hrithik Roshan and Sussanne Khan 

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर द‍िया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम देश के नाम संबोधन में इसका ऐलान किया। 25 मार्च से 21 दिन तक किसी के भी घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। लॉकडाउन से पहले ही कई बॉलीवुड सितारे सेल्‍फ आइसोलेशन में थे और लॉकडाउन के बाद तो उन्‍हें घर में बंद रहना ही है। ऐसे में कई साल पहले ऋतिक रोशन से तलाक ले चुकीं बीवी सुजैन खान उनके घर रहने पहुंच गईं। 

सुजैन खान बपने बच्‍चों को लेकर ऋतिक रोशन के घर पहुंची हैं। अब यहां वह 21 दिनों के लॉकडाउन पीरियड में रहेंगी। बता दें कि तलाक के बावजूद ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी अच्‍छे दोस्‍त बनकर रहे हैं। समय समय पर दोनों एक दूसरे के साथ या पूरे परिवार के साथ घूमते हुए नजर आ चुके हैं। कुछ वक्‍त पहले दोनों सितारे अपने बच्‍चों संग विदेश घूमने भी गए थे।

ऋतिक रोशन ने सुजैन की तारीफ में एक पोस्‍ट भी सोशल मीडिया पर साझा की है। इ पोस्‍ट में सुजैन और बच्‍चों की फोटो है। इसके साथ ऋतिक ने लिखा है कि सुजैन और बच्‍चे कुछ समय के ल‍िए उनके घर आ गए हैं। पोस्‍ट से साफ है कि भले ही दोनों का तलाक हो गया है लेकिन उनके बीच अभी भी एक दूसरे के प्रति सम्‍मान और प्रेम है।

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने सन 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया और तलाक के 6 साल बाद भी दोनों साथ वक्‍त गुजारते थे देखे जाते हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...