सुष्मिता सेन ने 'महबूब मेरे' गाने के लिए कर दिया था इंकार, अनु मलिक को शब्दों में करना पड़ा था बदलाव

Sushmita Sen Song: सुष्मिता सेन ने साल 2000 में गाने 'महबूब मेरे' को करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद कंपोजर अनु मलिक ने गाने के बोल में बदलाव किए थे।

Sushmita Sen
Sushmita Sen 

मुख्य बातें

  • सुष्मिता सेन ने 'महबूब मेरे' गाने को करने से कर दिया था इंकार
  • सुष्मिता के इंकार के बाद अनु मलिक को गाने में करने पड़े थे बदलाव
  • साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म फिजा के गाने ने मचाई थी धूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रखा था। सुष्मिता ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में कुछ समय के लिए उन्होंने ब्रेक लिया। अब सुष्मिता ने फिल्म आर्या से कमबैक किया है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

सुष्मिता सेन ने अपने करियर में सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई बड़े स्टार्स संग काम किया। इसके अलावा उनका गाना 'महबूब मेरे' काफी पसंद किया गया था। साल 2000 में रिलीज हुई फिजा के इस गाने ने धमाल मचाया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता ने पहले इस गाने को करने से इंकार कर दिया था?

सुष्मिता ने गाने के लिए किया था इंकार

इस गाने को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि सुष्मिता सेन इस गाने के लिरिक्स से खुश नहीं थीं और उन्होंने कहा था कि वो ये गाना नहीं करेंगी, जिसके बाद अनु मलिक ने इसे बदला और सुष्मिता ने इस गाने में काम किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

गाने के इन बोल में किए गए बदलाव

इस गाने में इस लाइन थी, 'आ गर्मी ले मेरे सीने से' जिसके लिए सुष्मिता ने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं करूंगी। इसके बाद कंपोजर अनु मलिक ने इन लाइनों को बदलकर 'आ नर्मी ले मेरी आंखों से'। इस गाने में सुष्मिता को बहुत पसंद किया गया था और उनके डांस स्टेप्स भी काफी फेमस हुए थे। बता दें कि इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया था। साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म फिजा में ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे।

बता दें कि सुष्मिता सेन का आर्या डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और उनके काम को तारीफ मिली। सीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा भी कर दी है। 
 

अगली खबर