Sushmita Sen ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, क्या सच में हो गया है बॉयफ्रेंड Rohman Shawl से ब्रेकअप?

Sushmita Sen Rohman Shawl Breakup?: अब पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही है। इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है...

Sushmita Sen Breakup Rumours With Boyfriend Rohman Shawl Actress Emotional Post
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल। 

मुख्य बातें

  • सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल को कई साल से डेट कर रही हैं
  • सुष्मिता उनके साथ कई फोटो शेयर करती रहती हैं
  • खबर है कि सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते में दरार की आ गई है।

सुष्मिता सेन पिछले काफी टाइम से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को कई साल से डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन उनके साथ कई फोटो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं पूर्व मिस यूनिवर्स ने रोहमन शॉल के साथ रिश्ते और शादी पर भी कई बार खुलकर बात की है। लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही है। इन खबरों के बीच सुष्मिता सेन ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें और वायरल होने लगी हैं।

जैसा कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां पर वो अपने फैंस के साथ निजी जिंदगी की झलक शेयर करती नजर आती हैं। अब सुष्मिता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिससे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की अफवाहों को और हवा मिल गई है। इतना ही नहीं इस पोस्ट के बाद सुष्मिता के फैन्स उनसे सब ठीक है ना? ऐसे सवाल पूछ रहे हैं। 

क्या है सुष्मिता सेन का नया पोस्ट
सुष्मिता सेन ने लिखा है, 'जब हम अपनी जिंदगी में किसी चीज से नहीं उबर पाते हैं तो अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खींचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या कहें कि ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम फिर एक वो रास्ते अपना लेते हैं, हमें खुद को जागरुक करना चाहिए। पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं। मैं एक्सपीरियंस से बोल रही हूं। जब हम पैटर्न के बारे में जागरुक हो जाते हैं तब हमें वो पैटर्न जरूर तोड़ देने चाहिए इससे पहले कि वो हमें तोड़ दें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sushmitasen47)

मालूम हो कि सुष्मिता और रोहमन की उम्र में करीब 15 साल का अंतर हैं। सुष्मिता रोहमन से 15 साल बड़ी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया था कि शुरुआत में रोहमन उनसे अपनी उम्र छुपाते थे। एक्ट्रेस ने बताया था, 'शुरुआत में किसी वजह से रोहमन अपनी उम्र छुपाते थे। मैं हमेशा उनसे पूछती थी कि तुम्हारी उम्र क्या है? तुम बहुत यंग लगते हो। तो वो हमेशा मुझे कहते थे तुम अनुमान लगाओ। बाद में जब मुझे पता चला कि वो इतने यंग है तब समझ आया कि वो इसे बीच में नहीं आने देना चाहते थे। तो हां हमने ये रिश्ता नहीं चुना, यह हमारे लिए चुना गया था। यह हमारी किस्मत में था।' बता दें कि रोहमन ने सुष्मिता को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी।

बता दें कि सुष्मिता सेन 44 साल की हैं जबकि रोहमन 29 साल के हैं। सुष्मिता की दो बेटियां हैं रिने और अलीसा हैं, जिन्हें एक्ट्रेस ने गोद लिया था। सुष्मिता ने साल 2000 में रिने को गोद लिया था तब वो खुद केवल 24 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में दूसरी बेटी अलीसा को अडॉप्ट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर