जब Sushmita Sen ने जमकर की थी Aishwarya Rai की तारीफ, बताई थी एक्ट्रेस की असल जिंदगी की सच्चाई

Sushmita Sen and Aishwarya Rai Throwback: सुष्मिता सेन ऐश्वर्या राय की बहुत बड़ी फैन रही हैं और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतियोगी के तौर पर साथ भाग लेने के बावजूद सुष्मिता ऐश्वर्या को खुद से बेहतर समझती थीं।

Sushmita Sen and Aishwarya Rai
सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय की बड़ी फैन रही हैं सुष्मिता सेन
  • ब्यूटी कॉन्टेस्ट में एक साथ बनी थीं प्रतियोगिता का हिस्सा
  • सुष्मिता ने बताई थी ऐश्वर्या राय बच्चन की असल जिंदगी की सच्चाई

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और प्रतिभा से बॉलीवुड फैंस अच्छी तरह वाकिफ हैं। वह उन कुछ भारतीय अभिनेत्रियों में से हैं जो वैश्विक मंच पर जाना पहचाना नाम हैं। 1994 में जब ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनीं, तो एक और भारतीय सुंदरी सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब देश में लाई थीं। एक बार एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने अपने साथी ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगी ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने हमें गर्व महसूस कराया है।

कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने कहा था, 'मुझे ऐश्वर्या पर गर्व है। उसने हर भारतीय को गर्व करने की वजह दी है। मुझे लगता है कि ऐश्वर्या के रूप में सुंदर होने पर भुगतान करने के लिए निश्चित रूप से बहुत बड़ी कीमत है। राय है। हमेशा परफेक्शन बनाए रखने के लिए हमें बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है।'

aishwarya rai and sushmita sen

सुष्मिता ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या पर परफेक्ट होने का दबाव है। सुष्मिता सेन ने कहा था, 'बेचारी लड़की अगर छींकती भी है तो यह खबर बन जाती है और ये बुरी खबर होती है।... तो मैं वास्तव में चाहती हूं कि मीडिया ऐश्वर्या को एक ब्रेक दे, क्योंकि मुझे लगता है कि एक लड़की हर समय बहुत सारे दबाव से गुजरती है। हिंदी फिल्मों से वैश्विक मीडिया और अंग्रेजी फिल्मों तक। ऐसा लगता है पूरी दुनिया को ही ऐश्वर्या से बहुत सारी उम्मीदे हैं।'

Sushmita Sen and Aishwarya Rai

सिर्फ सुष्मिता ही नहीं बल्कि देश विदेश में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम कर चुके कई अन्य कलाकार भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। एक बार अंग्रेजी फिल्म में उनके साथ काम कर चुके एक सह-कलाकार ने कहा था कि वह बहुत प्यारी और बहुत संवेदनशील हैं। एक बड़ी ग्लैमरस हस्ती और स्टार होने के अलावा उनका एक दूसरा पहलू भी है जो लोगों को बहुत पसंद आता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर