Sushant Singh Rajput को न्‍याय के ल‍िए जंतर मंतर पर धरना शुरू, बहन श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने की ये खास अपील

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंंह राजपूत को न्‍याय द‍िलाने के ल‍िए द‍िल्‍ली में जंतर मंतर पर धरना शुरू हो गया है। गांधी जयंती के अवसर पर उनके दोस्‍त और प्रशंसक धरने पर बैठ गए हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंंह राजपूत के ल‍िए न्‍याय की मांग अब धरने तक पहुंची
  • द‍िल्‍ली के जंतर मंतर पर फैंस और दोस्‍त धरने पर बैठे
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्‍महत्‍या 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच एक अलग ही दिशा में चली गई है। यह पूरा मामला अब Drugs की जांच की तरफ घूम गया है। ऐसे में परिवार ने आत्‍महत्‍या मामले की जांच में हीलाहवाली का आरोप लगाया है। मामला सीबीआई को सौंपा गया था लेकिन लंबा वक्‍त गुजरने के बाद भी कोई सुराग नहीं निकला। अब सुशांत को न्‍याय द‍िलाने के ल‍िए द‍िल्‍ली में जंतर मंतर पर धरना शुरू हो गया है। गांधी जयंती के अवसर पर उनके दोस्‍त और प्रशंसक धरने पर बैठ गए हैं। 

जंतर मंतर पर सुबह से ही भारी संख्‍या में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और दोस्‍त हाथों में पोस्‍टर लेकर सुशांत सिंह राजपूत के ल‍िए न्‍याय मांग रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से अधिक से अधिक संख्‍या में सुशांत के ल‍िए जंतर मंतर पर जुटने की अपील की है। साथ ही श्‍वेता सिंह कीर्ति ने धरने में शामिल होने वाले फैंस से मास्‍क पहले और कोरोना वायरस से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की है। 

फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठाणी पर CBI का शिकंजा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) शुक्रवार को सिद्धार्थ पिठाणी का बयान दर्ज करेगी। टाइम्स नाउ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अभिनेता के फ्लैटमेट पिठाणी का बयान दर्ज कर सकती है। सीबीआई ने बयान दर्ज करने के लिए पिठाणी को समन किया है।

14 जून को सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या 

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली थी। कहा गया था कि सुशांत फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर परेशान थे, हालांकि जब परतें खुली तो कई मामले सामने आए। सबसे पहले मुंबई पुलिस ने कई दिन तक मामले में पूछताछ की और जब कुछ सच सामने नहीं आया तो बिहार पुल‍िस भी जांच में जुटी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर मामला सीबीआई को सौंपा गया था। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर