सुशांत सिंह राजपूत ने गाया श्री कृष्ण का भजन 'अच्युतम केशवम', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Sushant Singh Rajput Viral Video: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज यानी 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो गए हैं। अब सुशांत का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें वह श्री कृष्ण का भजन गा रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को आज दो महीने बीत चुके हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में सुशांत भगवान श्री कृष्ण के भजन अच्युतम केशवम गा रहे हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज दो महीने पूरे हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह भगवान श्री कृष्ण का भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

सुशांत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह भगवान श्री कृष्ण का भजन अच्युतम केशवम गा रहे हैं।  इसके अलावा सुशांत के आखिरी बर्थडे पार्टी का भी वीडियो वायरल हो रहा है। 

बर्थडे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के साथ काफी खुद नजर आ रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में सुशांत अपनी बहन के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो एक वीडियो में रोड ट्रिप पर चंडीगढ़ जा रहे हैं। 

सेलेब्स ने की सीबआई जांच की मांग 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। 

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में उन्होंने हाथ में प्लाकार्ड पकड़ा है, जिसमें लिखा है: Justice for Sushant #CBIForSSR.अंकिता कह रही हैं- 'देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ है।'

बहन श्वेता ने की अपील 
श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक वैश्विक प्रार्थना में शामिल होने का आग्रह किया था। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'भाई को गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं, यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। 

 

श्वेता इंस्टाग्राम पर लिखती हैं- 'मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि कृपया वैश्विक रूप से 24-घंटे सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए हमसे जुड़ें ताकि सच्चाई सामने आए और हमें अपने प्रिय सुशांत के लिए न्याय मिले।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर