एक महीने में 30 से ज्यादा लोगों से पुलिस कर चुकी है पूछताछ, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में हुए ये खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले को जल्द ही एक महीना पूरा हो जाएगा। इस एक महीने में पुलिस 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जानिए एक महीने में क्या हुए खुलासे..

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को 14 जुलाई को एक महीने हो जाएंगे
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में पुलिस अभी तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कई खुलासे भी हुए हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को एक महीना होने वाला है। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं, मुंबई पुलिस तहकीकात कर रही है। इस मामले में पुलिस ने सुशांत के करीबियों से पूछताछ की है। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सबसे पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी। इस पूछताछ में रिया ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार किया था। इसके अलावा दोनों शादी करने वाले थे। 

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को ये भी बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजर रहे थे। हालांकि, उन्होंने दवा लेने से साफ इंकार कर दिया था। रिया और सुशांत के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद वह सुशांत के अपार्टमेंट से चली गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I really miss shooting ! Ok bye #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

यशराज फिल्म से थे तीन कॉन्ट्रैक्ट 
पुलिस ने सुशांत आत्महत्या के मामले में यशराज फिल्म्स से भी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मंगवाई थी। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सुशांत और यशराज फिल्म्स के बीच तीन फिल्मों की डील हुई थी। इनमें से केवल दो फिल्में- शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बख्शी ही बन पाई थी। 

शुद्ध देसी रोमांस के लिए सुशांत सिंह राजपूत को 30 लाख रुपए मिले थे। कॉन्ट्रैक्ट में था कि अगर पहली फिल्म हिट होती है तो दूसरी के लिए दोगुनी रकम यानी 60 लाख रुपए दिए जाएंगे। हालांकि फिल्म हिट है या फ्लॉप यह यशराज बैनर तय करेगा। वहीं, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के लिए एक करोड़ रुपए मिले थे। 

संजय लीला भंसाली ने किए ये खुलासे  
संजय लीला भंसाली ने मुंबई पुलिस को बताया कि वह फिल्म बाजीराव मस्तानी और रामलीला में सुशांत सिंह राजपूत को साइन करना चाहते थे। भंसाली ने कहा कि 2016 में वह पहली बार सुशांत से मिले थे और तब ही फ‍िल्‍मों को लेकर बात हुई थी। 

संजय लीला भंसाली ने बताया कि सुशांत का यशराज फिल्म्स बैनर से करार था। ऐसे में वह फिल्म नहीं कर पाए थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है।  
 

अगली खबर