5 बहनों में एकलौते भाई को राखी बांधने की लगती थी होड़, क्या आप पहचान पाए कौन है ये एक्टर?

Rakshabandhan 2020 Special Bollywood Actor: क्या आप पहचान पा रहे ये फोटो किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी की है। बचपन की इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर अपनी बहनों से घिरा हुआ है...

Sushant Singh Rajput Raksha Bandhan unseen Childhood photo With Five Sisters
पहचानें कौन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सेलिब्रिटीज लगातार रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।
  • इसी बीच एक वायरल तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।
  • पसंद की जा रही ये फोटो उनके चहेते बॉलीवुड स्टार के बचपन की जो है। 

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज लगातार रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन फोटोज को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक वायरल तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा रक्षाबंधन पर खूब पसंद की जा रही है। इस फोटो पर फैन्स बढ़-चढ़कर प्यार लुटा रहे हैं। देख रहे हैं आप ये तस्वीर, यही है जिसे सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। मिले भी क्यों ना, आखिर ये फोटो उनके चहेते बॉलीवुड स्टार के बचपन की जो है। 

लेकिन क्या आप पहचान पा रहे ये फोटो किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी की है। बचपन की इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर अपनी बहनों से घिरा हुआ है। जी हां, रक्षा बंधन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर की ये तस्वीर सामने आई है। क्या आप पहचान पा रहे हैं ये 5 बहनों से राखी बंधवाने के लिए घिरा हुआ एक्टर कौन है? फिलहाल ये एक्टर सबसे ज्यादा सुर्खियों में भी है लेकिन दुख की बात है कि ये अब हमारे बीच दुनिया में नहीं है। 

आपने सही पहचाना ये कोई और नहीं सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की तस्वीर है। जिसमें वो अपनी मां बहनों के बीच घिरे हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मां भी इस फोटो में नजर आ रही हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रक्षा बंधन पर बचपन की ये अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इसमें सुशांत सिंह बीच में कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। जबकि 5 बहनें चारों ओर इकट्ठा हैं, ताकि वह एक के बाद एक राखी बांध सके।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shwetasinghkirti) on


रक्षाबंधन पर इमोशनल हुईं सुशांत की बहन
श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी। बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान...। हमेशा करते रहेंगे। आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारा गर्व रहेंगे। @sushantsinghrajput #happyrakshabandhan।'


बिहार पुलिस को है र‍िया चक्रवर्ती की तलाश
14 जून को सुशांत के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के घर के सभी लोगों से भी पूछताछ हो चुकी है। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती सहित 56 लोगों से मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच में अब बिहार पुल‍िस भी जुटी हुई है। ब‍िहार पुल‍िस की टीम कुछ द‍िन पहले ही मुंबई पहुंची और हर पहलू की जांच में लग गई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद बिहार पुल‍िस हरकत में आई है। शिकायत के आधार पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती की तलाश जारी है। वहीं पुल‍िस ने उनके फ्लैट पर जाकर आत्‍महत्‍या की घटना को र‍िक्रिएट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर