सुशांत की बहन ने शेयर किया सुसाइड से 4 दिन पहले का WhatsApp चैट स्क्रीनशॉट, अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 10 जून को ही एक्टर से बात की थी और अमेरिका बुलाया था। उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसपर अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया।

Sushant Singh Rajput with sister Shweta
Sushant Singh Rajput with sister Shweta 

मुख्य बातें

  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत
  • श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट
  • सुशांत ने सुसाइड से चार दिन पहले बहन से की थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था और कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि एक्टर ने ये कदम आखिर क्यों उठाया। अब सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दिल छूने वाला पोस्ट लिखा। 

श्वेता ने शेयर किया चैट स्क्रीनशॉट

श्वेता ने सुशांत के सुसाइड करने से 4 दिन पहले ही वॉट्सऐप पर उनसे बात की थी और वो चाहती थीं कि उनका भाई उनके पास कुछ दिन रहने चला जाए। श्वेता ने वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो सुशांत से कहती हैं, 'कैसा है मेरा बाबू? मेरे पास आना है बेबी यहां पर? रानी दी और आप आ जाओ यहां।' इसका जवाब देते हुए सुशांत ने दो हार्ट इमोजी बनाते हुए लिखा, 'बहुत मन करता है दी'। इस पोस्ट के साथ श्वेता ने सुशांत के बचपन की फोटो और अपनी शादी की फोटो शेयर की। इसके बाद श्वेता सुशांत को कहती हैं कि मेरे पास एक महीने के लिए आ जाओ। तुम्हें अच्छा लगेगा। हम यहां अच्छा समय बिताएंगे, वॉक पर और लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट

श्वेता ने इस पोस्ट में बचपन में अपने और सुशांत के बीच के बॉन्ड के बारे में बात की, जो कि दिल छू लेने वाली है। इस पोस्ट पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया और हार्ट व हग (गले मिलना) इमोजी बनाते हुए कमेंट किया। मालूम हो कि सुशांत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय बीत गया है और अंकिता इंस्टाग्राम पर पहले की तरह एक्टिव नहीं हैं। एक्टर के निधन के बाद उन्होंने केवल उन्हीं (सुशांत) के लिए पोस्ट किए हैं। 

बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना संघी हैं। लीड एक्ट्रेस के तौर पर संजना की यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। 

अगली खबर