Sushant Singh Rajput के विकिपीडिया पेज को बदलना चाहती हैं बहन Priyanka Singh सिंह, कहा- नहीं लिखें आत्महत्या'

Sushant Singh Rajput Sister to Wikipedia: सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने विकिपीडिया से अपील की है। प्रियंका का कहना है कि एक्टर की मौत का कारण बदला जाए।

Sushant Singh Rajput Sister Priyanka Singh
Sushant Singh Rajput Sister Priyanka Singh 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने विकिपीडिया के संस्थापक जिमी वेल्स से अपील की है।
  • प्रियंका सिंह ने कहा कि दिवंगत एक्टर के मौत के कारण को बदला जाए।
  • प्रियंका सिंह ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

मुंबई. दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोमवार को ट्विटर पर विकिपीडिया के संस्थापक जिमी वेल्स और सह-संस्थापक लैरी सेंगर से उनकी मृत्यु का कारण बदलने का आग्रह किया है। विकिपीडिया ने अभी तक सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या बताया है।

प्रियंका ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं सुशांत की बहन हूं। आज की दुनिया में इंफॉर्मेशन ही पावर है, ऐसे में तथ्यों पर टिके रहना ही उचित है और यही सबसे अच्छी बात है जो हम कर सकते हैं।' #JusticeforSushant आपको बता दें कि प्रियंका सिंह पेशे से वकील हैं। अपने अगले ट्वीट में प्रियंका सुशांत के एक पुराने वीडियो का लिंक भी शेयर करती हैं।

बदल दें आत्महत्या की वजह
प्रियंका सिंह आगे लिखती हैं, 'विकिपीडिया के जिमी वेल्स से मेरी मांग है कि पहले तो चूंकि एक शीर्ष भारतीय एजेंसी, केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा सुशांत की मौत के मामले में जांच अभी भी जारी है इसलिए विकी पेज पर लिखी गई मौत की वजह फांसी से आत्महत्या से जांच के तहत में बदला जाना चाहिए। दूसरी बात विकी पेज पर सुशांत की लंबाई 183 सेमी में बदल दें क्योंकि खुद से ज्यादा विश्वसनीय सूत्र कौन हो सकता है।"

शेयर की धुंधली फोटो
प्रियंका ने इसके बाद एक धुंधली हुई तस्वीर के साथ लिखा है, 'मैं उसकी बहन हूं और मैं इस बात की पुष्टि करती हूं कि उसकी लंबाई वाकई में 183 सेमी है। सुशांत की मौत के मामले के मैट्रिक्स के लिए उनकी लंबाई महत्वपूर्ण है।'

प्रियंका सिंह ने इसके साथ वोग मैंगजीन के लिए केंडल जेनर संग सुशांत की ली गई तस्वीर शेयर की हैं और कहा है कि केंडल ने हाई हील्स पहन रखा है। गौरतलब है कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर अपनी रिपोर्ट नहीं सौंपी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर