संजना संघी के लिए ये था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी मैसेज, 'दिल बेचारा' एक्ट्रेस को दी थी बड़ी सीख

Sushant's Last Message To Sanjana Sanghi: फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का उनके लिए आखिरी मैसेज क्या था।

Sanjana Sanghi and Sushant Singh Rajput
Sanjana Sanghi and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सजंना संघी ने बताया उनके लिए क्या था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी मैसेज
  • सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनके साथ नजर आएंगी संजना संघी
  • सुशांत और संजना की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन लोग अब भी इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

ये था संजना के लिए सुशांत का आखिरी मैसेज

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी। हाल ही में संजना ने एक वेबसाइट से बात की और बताया कि सुशांत का उनके लिए आखिरी मैसेज क्या था। संजना ने बताया, 'सुशांत ने मुझे जो आखिरी बात कही थी वो थी कि ईमानदारी और कड़ी मेहनत का कोई दूसरा विकल्प नहीं होता। तुमने काम किया है और तुम चमकोगी। उन्होंने लिखा था 'शाइन ऑन रॉकस्टार' क्योंकि वो मुझे रॉकस्टार कहा करते थे। मैं वो मैसेज बार- बार पढ़ती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है ये फिल्म

संजना इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले वो फिल्म रॉकस्टार में नजर आई थीं लेकिन एक्ट्रेस के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है जो कि बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म होगी। मालूम हो कि 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' साल 2012 में जॉन ग्रीन की इसे नाम से आए उपन्यास पर आधारित है।

दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

फिल्म दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होगी, जिसके रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हुआ था, जो कि सुशांत के करियर का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को अब तक करीब 8 करोड़ बार देखा जा चुका है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने में सुसाइड कर लिया था, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। हालांकि सुशांत के डिप्रेशन की वजह अबतक सामने नहीं आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर