सुशांत की पूर्व मैनेजर की मौत पर भी उठ रहे सवाल, माता पिता बोले- सुसाइड की जगह दुर्घटना भी हो सकती है?

Sushant Manager Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत और इससे कुछ दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर के निधन को लेकर बिहार पुलिस की ओर से निधन की आशंका जताई गई है। अब दिशा की माता पिता ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी।

Sushant Singh Rajput and his ex manager Disha Salian
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर ने भी कथित तौर पर किया था सुसाइड
  • बिहार पुलिस को दोनों मामलों में संबंध होने का संदेह
  • दिशा सालियान के माता-पिता ने बेटी की मौत को लेकर कही ये बात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में लगातार नई नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं और अब एक्टर की मैनेजर रही दिशा सालियान की मौत को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। कथित तौर पर सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर रहीं दिशा की सुसाइड से मौत हो गई थी लेकिन अब इस सुसाइड पर भी सवाल उठने शुरु हो गए हैं। बिहार के डीजीपी पहले ही सुशांत और उनकी मैनेजर की मौत में कनेक्शन का संदेह जता चुके हैं और अब इस मामले में टाइम्स नाउ ने दिशा सालियान के माता-पिता से बात की है।

बेटी की मौत पर क्या बोले दिशा सालियान के माता पिता:
सुशांत की एक्स मैनेजर के माता पिता ने बेटी की मौत पर संदेह जताया है और कहा है कि शायद दिशा दुर्घटना का शिकार हुई हों। चैनल के सीनियर करेस्पोंडेंट सिद्धांत मिश्रा ने जब दिशा की मां से पूछा कि क्या उन्हें किसी पर संदेह तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। हालांकि जब उनसे सुसाइड को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'हमें नहीं पता, यह एक दुर्घटना भी हो सकती है।' सुशांत के माता-पिता ने कहा कि उन्हें घटना को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है कि दिशा की मौत कैसे हुई।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की मौत से पहले सुशांत की एक्स- मैनेजर दिशा ने 8 जून को मुंबई की मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कथित तौर पर कूद कर अपनी जान दे दी थी। 6 दिन बाद सुशांत के शव को उनके फ्लैट पर पंखे से लटका हुआ पाया गया।

बिहार के डीजीपी ने जताया था संदेह:
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान सुशांत और दिशा के सुशांत के सुसाइड केस के आपस में जुड़े होने का संदेह जताया है। हालांकि उन्होंने कहा कि फिलहाल वो इसकी पुष्टि नहीं कर सकते लेकिन उन्हें लगता है कि इन दोनों सुसाइड केस में कुछ कनेक्शन है।

दिशा के केस में सामने आई जानकारी मुताबिक दिशा अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं। तभी वो रहस्यमय रूप से अचानक विंडो की तरफ जाने लगीं और इमारत के 14वीं मंजिल से कूद गईं। दिशा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने जांच शुरु की थी लेकिन फिर अभिनेता के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई। तब से बिहार पुलिस भी मामले में मुंबई पहुंचकर जांच कर रही है। कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के साथ गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।

अगली खबर