सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह के नाम पर है फर्जी ट्विटर हैंडल, परिवार ने की ये अपील

Sushant Singh Rajput Father Fake Twitter Handle: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के नाम पर एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जा रहा है। अब सुशांत के परिवारवालों ने लोगों से अपील की है।

Sushant Singh Rajput Father
Sushant Singh Rajput Father 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह के नाम का एक फर्जी अकाउंट वायरल हो रहा है।
  • सुशांत सिंह के परिवार के करीबी ने इस पर सफाई दी है।
  • परिवार के करीबी ने कहा है कि ये अकाउंट फर्जी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता के.के.सिंह का सोशल मीडिया पर अकाउंट सामने आया था। इस अकाउंट से रोजाना सुशांत की आत्महत्या की सबीआई जांच की मांग की जा रही थी। अब उनके परिवार ने खंडन करते हुए कहा है कि ये अकाउंट फर्जी है। 

सुशांत के परिवार के करीबी सूत्र ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि ये सुशांत के पिता के.के. सिंह का अकाउंट नहीं है। इसके अलावा सुशांत के पिता ने लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह का कोई कनफ्यूजन न फैलाया जाए। 

सुशांत के परिवार के करीबी सूत्र ने कहा- 'उन्होंने (के.के.सिंह) ऐसे किसी भी अकाउंट बनाने को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने सुशांत के फैंस और जनता से अपील की है वह पब्लिक में ऐसे भ्रम न फैलाएं।' 

सोशल मीडिया पर किए ये ट्वीट 
के.के.सिंह नाम के ट्विटर हैंडल को सुशांत की मौत के बाद बनाया गया था। इस अकाउंट से कई ट्वीट किए गए थे। एक ट्वीट में लिखा गया- 'आज मेरे बेटे सुशांत की आत्मा रो रही है और CBI जांच की मांग कर रही है।'

दूसरे ट्वीट में लिखा है- 'अब मैं बहुत जल्द सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की याचिका सुप्रिम कोर्ट में दर्ज करवा रहा हूँ। कल को अगर मुझे कुछ हो जाये तो कितने लोग मेरे साथ हैं।' इसके अलावा करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स पर आरोप लगाए हैं।


 

लिखा- मेरा बेटा नहीं कर सकता आत्महत्या 
के.के.सिंह नाम के इस फर्जी ट्विटर हैंडल में लिखा- 'मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं निवेदन करता हूँ कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एक बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक सुशांत के घर को मेमोरियल में बदल दिया जाएगा। इसके अलावा सुशांत के घरवालों ने एक फाउंडेशन की भी शुरुआत की है, जो नए टैलेंट को मौका देगा। 

अगली खबर