बिहार पुलिस को ना दी पोस्टमार्टम रिपोर्ट ना दिए सीसीटीवी फुटेज, DGP Gupteshwar Pandey का सुशांत केस पर बयान

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने नए बयान में जाहिर कर दिया है कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है...

Sushant Singh Rajput Death Case Bihar DGP Gupteshwar Pandey Claim Mumbai Police Not Supporting
सुशांत सिंह राजपूत और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को डेढ़ महीना बीत गया है।
  • सुशांत की सुसाइड को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़ा गया।
  • मैनेजर दिशा ने 8 जून को बिल्डिंग के कूद कर अपनी जान दे दी थी और 6 दिन बाद ही सुशांत ने सुसाइड कर लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ ही बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। हाल ही में बिहार के पुलिस डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत सिंह मामले में चल रही जांच के बारे में कहा था कि हर कोई न्याय चाहता है। इसलिए इस केस को उजागर करना चाहिए। मैं मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस से हाथ मिलाने का अनुरोध करता हूं ताकि चीजें जल्द सामने आए। लेकिन अब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने नए बयान में जाहिर कर दिया है कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है।
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया है कि एक समस्या है हमें अभी तक #SushantSinghRajputDeathCase से संबंधित मूल दस्तावेज नहीं मिले हैं। हमें अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट विवरण, सीसीटीवी फुटेज या मुंबई पुलिस द्वारा जांच के दौरान एकत्रित की गई कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जिस दिन उन्होंने सुशांत की आत्महत्या के बारे में सुना, उन्होंने तुरंत अपना परिचय देकर मुंबई के कमिश्नर से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन आज तक कोई जवाब नहीं मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही एक आईपीएस अधिकारी को भी मुंबई भेजेंगे।

सुशांत को मैनेजर दिशा की मौत के मामले में फंसाए जाने की थी आशंका!
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को डेढ़ महीना बीत गया है और इस मामले में लगातार नई चीजें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं सुशांत की सुसाइड को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़ा गया। सुशांत की एक्स- मैनेजर दिशा ने 8 जून को मुंबई की मलाड स्थित एक बिल्डिंग के कूद कर अपनी जान दे दी थी। इसके 6 दिन बाद ही सुशांत ने भी सुसाइड कर लिया और इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। जानकारी के मुताबिक सुशांत को दिशा की मौत के मामले में फंसाए जाने की आशंका थी। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुशांत और दिशा के सुशांत के सुसाइड केस के आपस में जुड़े होने का शक जताया था। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वो इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि इन दोनों सुसाइड केस के बीच कोई कनेक्शन है। 

अगली खबर