Sushant Singh Rajput Death Case: आदित्य चोपड़ा ने खोला राज, इस कारण नहीं बन सका सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट पानी

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अब प्रॉड्यूसर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है।

Aditya Chopra Sushant Singh Rajput
आदित्य चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही
  • पुलिस अब तक तीन दर्जन लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस ने इस मामले में अब तक तकरीबन तीन दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है। अब पुलिस ने यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रॉड्यूसर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। पुलिस ने 'पानी' फिल्म को लेकर भी पूछताछ की, जिसमें सुशांत लीड रोल निभाने वाले थे। दरअसल, 'पानी' यशराज के बैनर तले बनने वाली थी, लेकिन फिल्म अधर में लटक गई। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी शेखर कपूर के कंधों पर था। 

Sushant Singh Rajput

आदित्य चोपड़ा ने शनिवार को मुंबई पुलिस को दिए बयान में कहा कि 'पानी' फिल्म शेखर कपूर के साथ क्रिएटिव डिफरेंस के कारण नहीं बन पाई। फिल्म नहीं बनने का सुशांत सिंह राजपूत से कोई संबंध नहीं था। मालूम हो कि कुछ हफ्ते पहले पुलिस ने सुशांत और वाईआरएफ के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मंगवाई थी। कॉन्ट्रैक्ट के मुताब‌िक सुशांत की वाईआरएफ के साथ तीन फिल्मों की डील थी। हालांकि, सुशांत वाईआरएफ के साथ दो ही फिल्मों 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में काम कर पाए थे। सुशांत की तीसरी फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट 'पानी' थी, जो नहीं बन पाई।

Sushant Singh Rajput

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने शेखर कपूर से भी पूछताछ की थी। शेखर ने पुलिस को पुछताछ में बताया था कि 'पानी' को लेकर  वाईआरएफ ने प्री प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया था। सुशांत की डेट्स ब्लॉक कर ली गई थी। सुशांत ने इस प्रोजेक्ट के लिए कई फिल्में छोड़ दी थीं।  हालांकि, 'पानी' के कंटेंट को लेकर शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा में मतभेद के कारण फिल्म का करार टूट गया था। शेखर ने कहा कि सुशांत को जब इसकी जानकारी मिली तो वह टूट गए थे। फिल्म के बंद होने का सुशांत को बहुत दुख पहुंचा था।

अगली खबर